2 महिलाओं ने की खुदकुशी

  • 2 महिलाओं ने की खुदकुशी
You Are HereNational
Saturday, December 28, 2013-12:33 AM

नई दिल्ली : न्यू अशोक नगर और मानसरोवर पार्क इलाके में 2 महिलाओं ने खुदकुशी कर ली। शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेजकर पुलिस कारणों का पता लगाने की कोशिश कर रही है।

पुलिस के मुताबिक न्यु अशोक नगर में रहने वाली मृतक  महिला की पहचान मिक्की (29) के रूप में हुई है। वह परिवार के साथ न्यू अशोक नगर डी ब्लॉक मकान नंबर 328 में रहती थी। परिवार में पति मुकेश मिश्रा व 2 बच्चे हैं।

बताया जाता है कि वीरवार सुबह मिक्की को कमरे में पड़ा पाया गया था। उसके पास ही एक तेजाब की बोतल पड़ी हुई थी। उसे गंभीर हालत में नजदीक के ई.एस.आई. अस्पताल में भर्ती कराया। उसकी हालत में कोई सुधार नहीं होने पर उसे दिल्ली के मैट्रो अस्पताल में ले आए। जहां उपचार के दौरान डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। पुलिस को मिक्की के कमरे से कोई सुसाइड नोट बरामद नहीं हुआ।

दूसरे मामले में मानसरोवर पार्क  के मंडोली रोड इलाके में रहने वाली अंजुम शर्मा (37) ने खुदकुशी कर ली। अंजुम पति व 2 बच्चों के साथ   रहती थी। पिछले कुछ समय से अंजुम का पति से किसी बात पर विवाद चल रहा था। अंजुम को सुबह बाथरूम में फंदा लगाकर लटका पाया।

 पुलिस ने सूचना के तुरंत बाद मौके पर पहुंचकर शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। मौके से पुलिस को कोई सुसाइड नोट बरामद नहीं हुआ। बताया जाता है कि अंजुम की मां का काफी समय पहले देहांत हो चुका है।


विवाह प्रस्ताव की तलाश कर रहे हैं ? भारत मैट्रीमोनी में  निःशुल्क  रजिस्टर  करें !

Recommended For You