दिल्ली से बाहर नहीं निकल पाया है पारस

  • दिल्ली से बाहर नहीं निकल पाया है पारस
You Are HereNcr
Saturday, December 28, 2013-1:44 PM

नई दिल्ली (अमित कसाना): नीतू दाबोधा गैंग का पारस उर्फ विक्रम उर्फ  गोल्डी उर्फ  प्रधान (26) दिल्ली में ही कहीं छिपा हुआ है। दिल्ली पुलिस की कई टीमों ने सभी बार्डरों पर लगे सीसीटीवी कैमरों के फुटेज खंगाल लिए हैं, लेकिन किसी भी कैमरे में बदमाशों के भागने का सुराग नहीं मिला है। पुलिस इस मामले में मान कर चल रही है कि कहीं चिराग तले अंधेरे वाली बात न हो जाए। पुलिस तिहाड़ में बंद कुछ बदमाशों से पूछताछ में भी पारस के दिल्ली में ही कहीं छिपे होने के संकेत मिले हैं।

दिल्ली पुलिस की अपराध शाखा और स्पैशल सैल की कई टीमें उसकी धर-पकड़ के लिए पश्चिमी दिल्ली के गांवों की खाक छान रही हैं। सूत्रों की मानें तो पुरानी दिल्ली रेलवे स्टेशन पर सुरक्षा व्यवस्था काफी टाइट होती है। ऐसे में पारस यहां से फरार होने का जोखिम कभी नहीं उठाएगा। वहीं, ट्रेन में मिले पकौड़ों के टुकड़ों से भी पुलिस यह मान रही है कि वह शकूरबस्ती व किशनगढ़ में से किसी एक स्टेशन से खरीदे गए हैं क्योंकि ट्रेन से पकौड़ों के जो टुकड़े बरामद हुए है। वह शकूरबस्ती स्टेशन के बाद कहीं नहीं मिलते।

पुलिस की अभी तक की जांच रोहतक टू शकूरबस्ती के बीच में ही घूमती नजर आ रही है। जांच के लिए पुलिस ने विभिन्न स्टेशनों से सी.सी.टी.वी. फुटेज एकत्रित की है। पुलिस की एक टीम फुटेज खंगाल रही है। जिससे कुछ सुराग मिल सके। जिन मजदूरों ने मामले की सूचना पुलिस को दी थी। उनसे अलग-अलग पूछताछ कर पुलिस वारदात के तार जोडऩे की कोशिश कर रही है।

जांच में जुटी पुलिस टीम के अनुसार बुधवार रात 10.30 बजे के आसपास पारस के फरार होने की सूचना मिली थी। जिसके बाद तुरन्त ही मैसेज फ्लैश कर दिया गया था। मिलते ही दिल्ली के सभी बॉर्डर सील कर दिए गए। बदरपुर बॉर्डर, गाजीपुर बार्डर, भौपुरा समेत पुलिस ने पश्चिमी दिल्ली के नरेला, सिंघू झड़ौदा कलां समेत आधा दर्जन बार्डरों पर चौंकसी बढ़ा दी थी।

ऐसे में उसका दिल्ली से बाहर जाना नामुकिन है। हालांकि गाजियाबाद व फरीदाबाद पुलिस से भी लगातार दिल्ली पुलिस सम्पर्क में है जिससे की उसके एन.सी.आर. की सीमा से फरार होने की गुंजाइश पर पानी फेरा जा सके। पानीपत निवासी पारस के हरियाणा के रोहतक व दिल्ली के नांगलोई, सिंघू बार्डर, शाहबाद डेयरी, याला समेत पश्चिमी व बाहरी दिल्ली के दर्जन भर गांवों में छूपे होने की सम्भावना है।


विवाह प्रस्ताव की तलाश कर रहे हैं ? भारत मैट्रीमोनी में  निःशुल्क  रजिस्टर  करें !

Recommended For You