यूडीएफ को उबारेंगे एंटनी?

  • यूडीएफ को उबारेंगे एंटनी?
You Are HereNational
Monday, December 30, 2013-9:25 AM

तिरुवनंतपुरम: रक्षा मंत्री ए. के. एंटनी को देश भर में क्षेत्रीय और स्थानीय राजनीतिक दलों के साथ गठबंधन करने का जिम्मा सौंपा गया है। क्या वह केरल में भी कांग्रेसनीत गठबंधन को मजबूत बनाने का काम करेंगे? मृदुभाषी और सम्मानित नेता जब सोमवार को गृह राज्य के दौरे पर होंगे तब उन पर सभी की निगाह टिकी होगी। वे यहां अपनी पार्टी और उसके सहयोगियों के विभिन्न गुटों के बीच पैदा हुई खटास को खत्म करने के लिए पहुंच रहे हैं।

कांग्रेस के सहयोगियों ने अगले आम चुनाव में राज्य में ज्यादा सीटें देने की मांग की है। शनिवार को 73वां जन्मदिन मनाने वाले एंटनी सोमवार को एक महीने के बाद केरल पहुंचेंगे। वे अपनी पार्टी के नेताओं और कांग्रेस के सहयोगियों के साथ संभावनाओं पर बातचीत कर सकते हैं। वे यह सुनिश्चित करेंगे कि इस समय लोगों के बीच गलत संदेश नहीं जाए।

राज्य में हर चुनाव से पहले खींचतान होना आम बात है। केरल में लोकसभा की 20 सीटें हैं। प्रदेश कांग्रेस के अध्यक्ष रमेश चेन्निथला ने आईएएनएस से कहा कि पार्टी में एंटनी राष्ट्रीय स्तर के अत्यंत वरिष्ठ नेता हैं, इसलिए उनके हर दौरे में सभी दलों के नेताओं का मुलाकात के लिए पहुंचना स्वाभाविक है।

 


विवाह प्रस्ताव की तलाश कर रहे हैं ? भारत मैट्रीमोनी में  निःशुल्क  रजिस्टर  करें !

Recommended For You