‘भाजपा ‘थ्री-सी’ में रखती है महारथ’

  • ‘भाजपा ‘थ्री-सी’ में रखती है महारथ’
You Are HereNational
Monday, December 30, 2013-10:13 AM

भोपाल: हॉकी ऑलम्पियन रहे कांग्रेस के वरिष्ठ नेता एवं पूर्व केन्द्रीय मंत्री असलम शेरखान ने भाजपा को ‘थ्री सी’ यानि कम्यूनल, करप्शन और क्रिमिनेलिटी में महारथ रखने वाली पार्टी बताते हुए कहा कि हम मध्यप्रदेश सहित चार राज्यों के विधानसभा चुनाव में इसलिए हारे क्योंकि केन्द्र की संप्रग सरकार महंगाई और भ्रष्टाचार जैसे मुद्दों से प्रभावी तरीके से नहीं निपट पाई। मध्यप्रदेश में कांग्रेस की करारी पराजय के बाद आज यहां संवाददाताओं से बातचीत में असलम ने कहा, ‘‘भाजपा को वास्तव में ‘थ्री-सी’ में महारथ हासिल है।

 

कम्यूनल राजनीति में वह माहिर है, करप्शन में उसका कोई मुकाबला नहीं कर सकता तथा चुनाव जीतने के लिए क्रिमिनेलिटी पर उनके सामने कोई टिक नहीं सकता है’’। उन्होंने कहा कि कम से कम मध्यप्रदेश में उनकी पार्टी शिवराज सरकार के दस सालों की व्यवस्था विरोधी माहौल का फायदा नहीं उठा सकी और उस पर महंगाई और संप्रग सरकार में हुआ भ्रष्टाचार भारी पड़ा।

 

पूर्व हॉकी ऑलम्पियन ने कहा कि दिल्ली विधानसभा चुनाव में चूंकि आम आदमी पार्टी (आप) ने भाजपा के ‘थ्री-सी’ को तोडऩे में सफलता पाई, इसलिए वह उसे (भाजपा) को सत्ता से दूर रखने में कामयाब रही। एक सवाल के जवाब में उन्होंने कहा कि इन विधानसभा चुनावों में देश के सामने ‘सुशासन’ को लेकर कई सवाल उठे और लगा जैसे जनता संप्रग सरकार से खुश नहीं थी। महंगाई और भ्रष्टाचार के मुद्दे पर केन्द्र सरकार, राजनीतिक परिस्थितियों को सुधार नहीं पाई। इसलिए कांग्रेस को पांच में से चार राज्यों के विधानसभा चुनाव में पराजय का सामना करना पड़ा।


विवाह प्रस्ताव की तलाश कर रहे हैं ? भारत मैट्रीमोनी में  निःशुल्क  रजिस्टर  करें !

Recommended For You