'आप' ने की शिवराज की तुलना मनमोहन सिंह से

  • 'आप' ने की शिवराज की तुलना मनमोहन सिंह से
You Are HereMadhya Pradesh
Monday, December 30, 2013-3:39 PM

भोपाल: आम आदमी पार्टी (आप) के नेता कुमार विश्वास ने मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान की तुलना प्रधानमंत्री मनमोहन सिंह से की है। पुलिस विभाग की ओर से आयोजित कवि सम्मेलन में अपनी कविता पाठ करने आए विश्वास ने यहां कहा, ‘‘मुख्यमंत्री चौहान भले आदमी हैं, विनम्र हैं, उनमें भाजपा के अन्य मुख्यमंत्रियों की तरह अहंकार नहीं है, लेकिन वह दस सालों में अपने मंत्रियों को भ्रष्टाचार करने से नहीं रोक पाए’’।
 
उन्होने कहा कि मुख्यमंत्री चौहान अब तक के अपने कार्यकाल में एक बार भी अपने मंत्रियों को फटकार लगाने की हिम्मत नहीं जुटा सके हैं। वह तो भाजपा के आला नेताओं से दिल्ली में शिकायत करते हैं कि मंत्री उनकी बात नहीं मानते हैं। विश्वास ने कहा है कि अगले साल होने वाले लोकसभा चुनाव में आप इस प्रदेश की सभी 29 संसदीय सीटों पर चुनाव लड़ेगी। यहां कांग्र्रेस की पूर्व सरकार के मुख्यमंत्री दिग्विजय सिंह के कार्यकाल की जनता को याद दिलाकर ही भाजपा चुनाव जीतती आ रही है। प्रदेश की जनता के पास कोई विकल्प नहीं होने की वजह से ऐसा हो रहा है।
 
उन्होने कहा कि यदि भाजपा वास्तव में कांग्रेस का वंशवाद समाप्त करना चाहती है, तो उसके प्रधानमंत्री पद के उम्मीदवार नरेन्द्र मोदी अथवा किसी बड़े कद्दावर नेता को अमेठी (उप्र) सीट से राहुल गांधी के खिलाफ लोकसभा चुनाव लडऩा चाहिए। उल्लेखनीय है कि आप ने कुमार विश्वास को अमेठी में राहुल गांधी के खिलाफ चुनाव मैदान में उतारने की घोषणा की है।
 

अपना सही जीवनसंगी चुनिए| केवल भारत मैट्रिमोनी पर- निःशुल्क रजिस्ट्रेशन

Recommended For You