गठबंधन तोडऩे की गलती नहीं दोहराएंगे :लालू

  • गठबंधन तोडऩे की गलती नहीं दोहराएंगे :लालू
You Are HereNational
Tuesday, December 31, 2013-8:57 PM

नई दिल्ली: राजद प्रमुख लालू प्रसाद यादव ने आज कांग्रेस अध्यक्ष सोनिया गांधी से मुलाकात की और बाद में कांग्रेस के साथ गठबंधन तोडऩे की वर्ष 2009 जैसी गलती नहीं दोहराने का संकल्प लिया। लालू ने करीब दस मिनट की बैठक के बाद बताया कि सोनिया ने कहा है कि वह गठबंधन के मुददे पर चर्चा के लिए अगले महीने फिर से उनसे मुलाकात करेंगी।

उन्होंने कहा कि वह पूरे विश्वास के साथ कह सकते हैं कि इस बार कांग्रेस (राजद) लोजपा गठबंधन होगा और यह बिहार, झारखंड तथा अन्य जगहों पर ‘सांप्रदायिक बलों’ को रोकेगा। उन्होंने इस मौके पर राहुल गांधी के नेतृत्व की प्रशंसा करते हुए कहा कि यह नरेंद्र मोदी और अरविंद केजरीवाल से ‘लाखों गुना बेहतर’ है।

लालू ने संवाददाताओं से कहा, ‘‘मैं पूरे विश्वास के साथ कह रहा हूं कि हम सांप्रदायिक बलों के खिलाफ सभी धर्मनिरपेक्ष दलों को एकजुट करेंगे। कांग्रेस अखिल भारतीय, मजबूत तथा धर्मनिरपेक्ष दल है। इससे पहले भी हम एकजुट हुए थे, आज भी हैं और भविष्य में भी रहेंगे। मैं इसके लिए कुछ भी त्याग करूंगा।’’ उन्होंने कहा कि मैं किसी भी कीमत पर सांप्रदायिक बलों को सत्ता हथियाने नहीं दूंगा। यह मेरा सपना है।


विवाह प्रस्ताव की तलाश कर रहे हैं ? भारत मैट्रीमोनी में  निःशुल्क  रजिस्टर  करें !

Recommended For You