Subscribe Now!

कड़ी सुरक्षा के बीच दिल्ली ने किया 2014 का स्वागत

  • कड़ी सुरक्षा के बीच दिल्ली ने किया 2014 का स्वागत
You Are HereNcr
Wednesday, January 01, 2014-11:27 AM

नई दिल्ली: नए साल की पूर्व संध्या पर लोग राजधानी के प्रमुख बाजारों, शॉपिंग मॉल और अन्य घूमने-फिरने की जगहों पर भारी संख्या में जमा हुए और 2014 का स्वागत किया। दूसरी ओर लोगों की इन खुशियों में कोई व्यवधान ना पड़े, यह सुनिश्चित करने के लिए पुलिस ने सड़कों, रेस्तरां, पब आदि पर कड़ी नजर रखी।

कनॉट प्लेस, इंडिया गेट और अन्य जगहों पर लोगों की भारी भीड़ के बावजूद लोगों का उत्सव शांतिपूर्ण तरीके से गुजरे, इसके लिए दिल्ली पुलिस ने यातायात, सुरक्षा और अन्य चीजों का समुचित प्रबंध किया था। शाम को सात बजे के बाद कनॉट प्लेस के इनर, मिड्ल और आउटर सर्किल में वाहनों के प्रवेश पर प्रतिबंध था।

शाम सात बजे के बाद किसी भी निजी या सार्वजनिक वाहन के कनॉट प्लेस, मंडी हाउस, बंगाली मार्केट, रणजीत सिंह फ्लाईओवर, मिंटो रोड, दीन दयाल उपाध्याय मार्ग क्रासिंग, नयी दिल्ली रेलवे स्टेशन के पास चेम्सफोर्ड रोड, राम कृष्ण आश्रम मार्ग, चित्रगुप्त मार्ग, गोल मार्केट, पटेल चौक, कस्तूरबा गांधी मार्ग, फिरोजशाह रोड क्रासिंग और जयसिंह रोड-बंगला साहिब लेन में प्रवेश करने पर मनाही थी। दिल्ली यातायात पुलिस ने शराब पीकर वाहन चलाने वालों पर नजर रखने के लिए एल्कोमीटर से लैस 70 टीमें भी लगाई थीं।

अपना सही जीवनसंगी चुनिए| केवल भारत मैट्रिमोनी पर- निःशुल्क रजिस्ट्रेशन

Recommended For You