दागियों को लोकसभा का टिकट नहीं देगी भाजपा

  • दागियों को लोकसभा का टिकट नहीं देगी भाजपा
You Are HereNational
Wednesday, January 01, 2014-2:31 PM

लखनऊः भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) की उप्र इकाई के अध्यक्ष लक्ष्मीकांत वाजपेयी ने बुधवार को साफ कर दिया कि सूबे में दागियों और उनके रिश्तेदारों से पार्टी बराबर दूरी बनाए रखेगी और लोकसभा में उन्हें टिकट नहीं देगी। वाजपेयी ने यह भी घोषणा की कि दो मार्च को लखनऊ  में कार्यकर्ताओं का एक बड़ा सम्मेलन आयोजित किया जाएगा, जिसे नरेंद्र मोदी सम्बोधित करेंगे।

भाजपा कार्यालय में आयोजित संवाददाता सम्मेलन के दौरान वाजपेयी ने कहा कि बरेली में 13 जनवरी को होने वाली नरेंद्र मोदी की रैली फिलहाल स्थगित कर दी गई है। वाजपेयी ने कहा, किसी भी सूरत में दागियों और उनके नजदीकीयों को लोकसभा का टिकट नहीं दिया जाएगा। पार्टी भ्रष्टाचार के साथ किसी भी सूरत में समझौता नहीं करेगी। वाजपेयी ने घोषणा की कि भाजपा के प्रधानमंत्री पद के उम्मीदवार नरेंद्र मोदी की अगली रैली 23 जनवरी को गोरखपुर में होगी और उसके बाद एक फरवरी को मेरठ में आयोजित की जाएगी। दो मार्च को लखनऊ में विजय शंखनाद रैली का आयोजन किया गया है। इस रैली में करीब 10 लाख लोगों के शामिल होने की उम्मीद है।

नए वर्ष के मौके पर वाजपेयी ने कहा कि पिछले वर्ष सपा सरकार के हिस्से में सिर्फ नाकामियां ही आई हैं। कानून-व्यवस्था, शिक्षा और स्वास्थ्य के मुद्दे पर सरकार पूरी तरह विफल साबित हुई है। वाजपेयी ने सूबे के स्वास्थ्य मंत्री अहमद हसन पर हमला बोलते हुए कहा कि मुजफ्फरनगर राहत शिविरों में लगातार नवजात शिशुओं की मौतें हो रही हैं। इसके लिए सीधे तौर पर स्वास्थ्य मंत्री जिम्मेदार हैं। उनके खिलाफ भी रासुका के तहत कार्रवाई की जानी चाहिए।

वाजपेयी ने कहा, एक तरफ  मुजफ्फरनगर में ठंड से नवजात शिशुओं की मौतें हो रही हैं, वहीं दूसरी ओर समाजवादी होने का ढिढोरा पिटने वाली इस सरकार के लोग सैफई में बार बालाओं के नृत्य का आनंद ले रहे हैं, जो बेहद शर्मनाक है। बसपा अध्यक्ष मायावती पर निशाना साधते हुए वाजपेयी ने कहा कि विधानसभा चुनाव में मिली हार के बाद ही मायावती ने उप्र छोड़ दिया था। मुजफ्फरनगर में हुई हिंसा हो या अन्य जगहों पर दलितों के साथ हुआ अत्याचार, कहीं भी वह नजर नहीं आई हैं। यह मानकर चलना चाहिए कि अब उनको उप्र की जनता के दुखों से कोई लेना-देना नहीं रह गया है।


विवाह प्रस्ताव की तलाश कर रहे हैं ? भारत मैट्रीमोनी में  निःशुल्क  रजिस्टर  करें !

Recommended For You