'राहुल कांग्रेस के प्रधानमंत्री पद के उम्मीदवार'

  • 'राहुल कांग्रेस के प्रधानमंत्री पद के उम्मीदवार'
You Are HereNational
Thursday, January 02, 2014-4:14 AM

चंडीगढ़: हरियाणा के मुख्यमंत्री भूपेन्द्र सिंह हुड्डा ने कहा है कि आगामी लोकसभा चुनाव में कांग्रेस के उपाध्यक्ष राहुल गांधी प्रधानमंत्री पद के सशक्त उम्मीदवार हैं। हुड्डा ने आज शाम अपने निवास पर पत्रकारों को सरकार की उपलब्धियां का लेखा जोखा बताते हुये कहा कि  लोकसभा चुनावों चुनावों के साथ ही हरियाणा विधानसभा चुनाव कराने जाने की खबर कोरी अफवाह है।

राज्य में चुनाव समय पर ही होंगे। जहां तक लोकसभा चुनाव की बात है तो कांग्रेस ही केन्द्र में अगली सरकार बनाएंगी तथा हमारे प्रधानमंत्री पद के उम्मीदवार राहुल गंधी होंगे। उन्होंने कहा कि राज्य सरकार अपना कार्यकाल पूरा करेगी। कांग्रेस पूरी एकजुट है तथा राज्य में कांग्रेस को आम आदमी पार्टी से घबराने की कोई जरूरत नहीं है। पार्टी जन आकांक्षाओं पर खरा उतरी है तथा गोहाना रैली की सभी घोषणायें आज से लागू करने की प्रक्रिया शुरू हो गर्इ।

हुड्डा ने कहा कि नये साल को राज्य सरकार समूचा विकास के रूप में मनाएंगी तथा 65 हजार से अधिक युवाओं को रोजगार देगी। मुख्यमंत्री इलाज योजना भी आज से शुरू कर दी है। शहर तथा गांव के करीब चालीस लीख से अधिक बिजली उपभोक्ताओं को भी बिलों में राहत की घोषणा की। अगले साल बिजली की दरों में कोई वृद्धि नहीं होगी। इसके अलावा दाल रोटी योजना नये साल से जारी की जा रही है। उन्होंने कहा कि  प्रापर्टी टैक्स को भी सरल बनाया जा रहा है।


विवाह प्रस्ताव की तलाश कर रहे हैं ? भारत मैट्रीमोनी में  निःशुल्क  रजिस्टर  करें !

Recommended For You