Subscribe Now!

जीप के नहर में गिरने से सात लोगों की मौत

  • जीप के नहर में गिरने से सात लोगों की मौत
You Are HereMadhya Pradesh
Thursday, January 02, 2014-8:06 AM

मुरैना: मध्यप्रदेश में मुरैना जिले के सांबलगढ़ थाना क्षेत्र में सुरैना गांव में चंबल नदी की मुख्य दायनी नहर में आज सुबह एक जीप के गिर जाने से चालक सहित सात लोगों की मौत हो गई। पुलिस सूत्रों के अनुसार खेरला गांव से सुनैरा गांव आ रही जीप टैक्टर को बचाने के चक्कर में असंतुलित होकर नहर में गिर गई। इस हादसे में चालक सहित एक ही परिवार के सात लोगों की मौत हो गई हैं।

 

मृतकों में बृजेश पटवारी (35) उसकी पत्नी ललिता (33) और तीन पुत्र देवेन्द्र (18), आयुश (9), ध्रुव (04) के अलावा भतीजी संगीता (16) और चालक रतनलाल शामिल है। घटना की सूचना मिलने पर पुलिस प्रशासन ने मौके पर पहुंचकर मृतकों के शव को नहर से निकालकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। इस बीच मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने मृतकों के परिजनों को एक-एक लाख रूपये की सहायता राशि मुहैया कराने के निर्देश दिए है।

 

आधिकारिक जानकारी के अनुसार मुख्यमंत्री राहत कोष से मृतकों के परिजनों यह राशि दी जाएंगी। इससे पहले जिला प्रशासन ने तात्कालिक सहायता के रूप में मृतकों के परिजनों को पांच-पांच हजार रुपये की सहायता राशि मुहैया कराई थी। सुनैरा गांव के समीप स्थित चंबल नदी की मुख्य दायनी नहर में सुबह एक जीप के असंतुलित होकर गिर जाने से चालक सहित सात लोगों की मौत हो गई थी।

अपना सही जीवनसंगी चुनिए| केवल भारत मैट्रिमोनी पर- निःशुल्क रजिस्ट्रेशन

Recommended For You