नरेन्द्र मोदी के नेतृत्व में आएगा देश में बदलाव: नितिन गडकरी

  • नरेन्द्र मोदी के नेतृत्व में आएगा देश में बदलाव: नितिन गडकरी
You Are HereNational
Friday, January 03, 2014-7:56 PM

सहारनपुरः भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के पूर्व अध्यक्ष नितिन गडकरी ने केन्द्र की मनमोहन सरकार और उत्तर प्रदेश की अखिलेश यादव की सरकार की कारगुजारियों को निराशाजनक और आमजन में हताशा बढाने वाला करार देते हुए लोगों को भरोसा दिलाया कि नरेन्द्र मोदी के नेतृत्व में देश में बदलाव और खुशहाली आएगी। श्री गडकरी आज यहां कस्बा छुटमलपुर में भाजपा के किसान मोर्चा प्रकोष्ठ द्वारा आयोजित सभा को सम्बोधित कर रहे थे।

उन्होंने कहा कि देश की दुर्दशा के लिए केन्द्र सरकार की गलत नीतियां जिम्मेदार हैं। उन्होंने दावा किया कि वर्ष 2014 में नरेन्द्र मोदी की अगुवाई में एनडीए की सरकार बनेगी और तभी देश के हालत सुधरेंगे। उन्होंने कांग्रेस की धर्मनिरपेक्षता की कलई खोलते हुए कहा कि 65 सालों के कांग्रेस शासन में मुसलमानों की हालत बद से बदतर होती चली गई। उनकी पहचान रेडी, ठेली, कबाडी, पल्लेदारी और गंदगी में रहने वालों की ही बनी हुई है। उन्होंने कहा कि महंगा गैस का सिलेंडर मुसलमानों को भी उतने ही दाम पर मिलता है जितना दूसरे समुदाय के लोगों को। उन्होंने आह्वान किया कि वह लोकसभा चुनाव में विरोधियों को खारिज करें और भाजपा को सत्ता सौंपें।

भाजपा के पूर्व अध्यक्ष ने कहा कि उनकी पार्टी सभी वर्गों के हितों का ध्यान रखती है। उसकी इसी खूबी के चलते राजस्थान, मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ में भाजपा को शानदार सफलता मिली है। उन्होंने कहा कि नरेन्द्र मोदी के गुजरात में सभी वर्गों को खुशहाली का लाभ मिला है। श्री गडकरी ने कहा कि समाजवादी पार्टी (सपा) के अध्यक्ष मुलायम सिंह और बहुजन समाज पार्टी (बसपा) की अध्यक्ष मायावती की प्राइवेट लिमिटेड पार्टियां हैं और कांग्रेस पर नेहरु. इंदिरा गांधी वंश का कब्जा चला आ रहा है। अब कांग्रेस पार्टी सोनिया गांधी के कब्जे में है और भविष्य में उनके बेटे राहुल के चंगुल में होगी जबकि भाजपा में सभी को आगे बढने के समान अवसर मौजूद हैं।

उन्होंने कहा कि भाजपा में एक गरीब वर्ग से आए नरेन्द्र मोदी को प्रधानमंत्री की गद्दी तक पहुंचने का अवसर मिल सकता है और उनके जैसे लोग पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष बन सकते हैं। कांग्रेस इस खूबी से वंचित है।  भाजपा के पूर्व अध्यक्ष ने के न्द्र सरकार पर सीबीआई के दुरू पयोग के अपने आरोप को दोहराते हुए कहा कि यूपी में भले ही सपा.बसपा में दुश्मनी है लेकिन सीबीआई के डर से दोनों मनमोहन सरकार को समर्थन देने को मजबूर हैं। श्री गडकरी ने मुख्यमंत्री अखिलेश यादव सरकार को हर मोर्चें पर नाकाम बताते हुए कहा कि उत्तर प्रदेश में न गन्ने के दाम बढे और न ही बकाया गन्ने का भुगतान हुआ। किसान, मजदूर और व्यापारी सभी तबके महंगाई और अभावों में पिस रहे हैं।

सभा को सम्बोधित करते हुए मध्य प्रदेश की पूर्व मुख्यमंत्री उमा भारती ने कहा कि उत्तर प्रदेश में सपा और बसपा एक-दूसरे को भले ही कोसती हों लेकिन दोनों मिलकर केन्द्र की जनविरोधी यूपीए सरकार को चलवा रही है। ये दोनों पार्टियां के न्द्र सरकार की नाकामियों की जवाबदेही से नहीं बच सकती हैं। उन्होंने कहा कि युवा मुख्यमंत्री अखिलेष यादव लोगों की कसौटी पर खरे नहीं उतर सके। इस मौके पर प्रदेश भाजपा महामंत्री पंकज सिंह, भाजपा विधान मंडल दल के नेता हुकुम सिंह, सहारनपुर नगर के विधायक राघव लखनपाल, जसवंत सैनी, रामपाल पुंडीर, शशिबाला पुंडीर ने भी विचार व्यक्त किए।


विवाह प्रस्ताव की तलाश कर रहे हैं ? भारत मैट्रीमोनी में  निःशुल्क  रजिस्टर  करें !

Recommended For You