प्रधानमंत्री के लिए तीसरा विकल्प दे सकती है आप : योगेंद्र

  • प्रधानमंत्री के लिए तीसरा विकल्प दे सकती है आप : योगेंद्र
You Are HereNational
Saturday, January 04, 2014-2:48 PM

नई दिल्ली: राजधानी दिल्ली में शानदार सफलता मिलने और सरकार बनाने से उत्साहित आम आदमी पार्टी (आप) अब अपने नेता अरविंद केजरीवाल के देश का प्रधानमंत्री बनने का सपना देखने लगी है। आप के वरिष्ठ नेता योगेंद्र यादव ने आज यहां संवाददाताओं के प्रश्नों के उत्तर में कहा कि उनका सपना है कि केजरीवाल देश के प्रधानमंत्री बनें।

केजरीवाल को दिल्ली का मुख्यमंत्री बने अभी एक हफ्ता ही हुआ है। एक वर्ष पहले बनी आप ने पहली बार दिल्ली में विधानसभा का चुनाव लडा था और 70 सदस्यीय विधानसभा में 28 सीटें जीती थीं। उसने कांग्रेस के समर्थन से दिल्ली में सरकार बनायी है। यादव ने कहा कि पार्टी में लोकसभा चुनाव लडने पर विचार विमर्श चल रहा है। उनका सपना है कि केजरीवाल देश के प्रधानमंत्री बने लेकिन अभी यह देखना है कि अगले आम चुनाव में पार्टी कितनी ताकत के साथ उतरती है और कितनी सफलता हासिल करती है।

कांग्रेस ने केजरीवाल को प्रधानमंत्री बनाने की आप की चाहत पर चुटकी लेते हुये कहा कि देश के कई मुख्यमंत्री प्रधानमंत्री बनने की कोशिशों में लगे हैं तो छह दिन पहले बने मुख्यमंत्री भी अपने को आजमाने में क्यों पीछे रहें1 कांग्रेस के महासचिव और दिल्ली के प्रभारी शकील अहमद ने कहा कि चुनाव लडने और प्रधानमंत्री बनने की इच्छा रखने में कुछ भी गलत है। सभी को इसका अधिकार है। कई मुख्यमंत्री प्रधानमंत्री बनने की कोशिश में है तो छह दिन पहले मुख्यमंत्री बने  केजरीवाल भी क्यों न अपने को आजमा लें।


विवाह प्रस्ताव की तलाश कर रहे हैं ? भारत मैट्रीमोनी में  निःशुल्क  रजिस्टर  करें !

Recommended For You