भाजयुमो ने निकाली घोटालों की बारात

  • भाजयुमो ने निकाली घोटालों की बारात
You Are HereNational
Sunday, January 05, 2014-12:02 AM

नई दिल्ली : भारतीय जनता युवा मोर्चा ने कांग्रेस सरकार के घोटालों के खिलाफ आज घोटालों की बारात निकाली। बारात में दूल्हा राहुल गांधी को बनाया गया, जबकि कांग्रेस अध्यक्ष सोनिया गांधी एवं दिल्ली की पूर्व मुख्यमंत्री शीला दीक्षित को बाराती के तौर पर पेश किया।

 बैंड बाजों, घोड़ों और बारातियों के साथ भाजपा मुख्यालय से पूरे धूमधाम से निकली बारात में लोग अलग-अलग ढंग के  पोस्टर एवं बैनर लेकर भ्रष्ट कांग्रेसियों के मुखौटे लगाकर प्रदर्शन किया। इन पोस्टरों में सबसे प्रमुख बात यह रही कि हिमाचल प्रदेश के मुख्यमंत्री वीरभद्र सिंह को दूसरे लालू यादव के रूप में दिखाया गया।

उन्हे स्कूटर से सेब की ढुलाई करते हुए जहां दिखाया गया था वहीं दूसरी तरफ वीरभद्र को बचाने के लिए सीधे राहुल गांधी एवं सोनिया गांधी को आरोपित किया गया था। इस मौके पर भाजयुमों की समूची राष्ट्रीय कार्यकारिणी मौजूद रही।

यह बारात भाजपा मुख्यालय से निकलकर प्रधानमंत्री आवास की तरफ बैंडबाजों की धुनों पर नाचे-थिरकते हुए निकली, जिसे मानसिंह रोड पर पुलिस ने बैरीगेट लगाकर रोका। भ्रष्टाचार की इस बारात में युवा मोर्चा कार्यकत्र्ता पूरे उत्साह में नजर आए और हिमाचल मुख्यमंत्री वीरभद्र के तत्काल इस्तीफे की मांग की।

इस मौके पर बारातियों ने कहा कि यदि प्रधानमंत्री, सोनिया गांधी एवं राहुल गांधी में रंचमात्र भी नैतिकता शेष रह गई हो तो भ्रष्ट मुख्यमंत्री से तत्काल त्याग पत्र ले एवं सी.बी.आई. की जांच के आदेश दें। आज देश के प्रधानमंत्री ने अपने मौन को तोड़ते हुए स्वीकार किया कि उनके शासन में भ्रष्टाचार, महंगाई एवं बेरोजगारी बढ़ी है। स्वयं प्रधानमंत्री द्वारा यह बात स्वीकार करने के बाद उन्होंने पद पर रहने का नैतिक अधिकार खो दिया है।


विवाह प्रस्ताव की तलाश कर रहे हैं ? भारत मैट्रीमोनी में  निःशुल्क  रजिस्टर  करें !

Recommended For You