मुक्केबाज विजेंद्र अब सिल्वर स्क्रीन पर भी मचाएंगे तहलका

  • मुक्केबाज विजेंद्र अब सिल्वर स्क्रीन पर भी मचाएंगे तहलका
You Are HereNational
Sunday, January 05, 2014-11:55 AM

नई दिल्ली: ओलंपियन मुक्केबाज विजेंद्र सिंह ने पहले खेल मैदान में फिर मॉडलिंग और अब सिल्वर स्क्रीन पर तहलका मचाने को तैयार हैं। हरियाणा के रहने वाले विजेंद्र 16 मई को रिलीज होने वाली हिंदी फिल्म 'फगली' से बड़े पर्दे पर अपनी नई पारी शुरू करने वाला है। फिल्म 'फगली' अभिनेता अक्षय कुमार के प्रोडक्शन हाउस के बैनर तले बनी है और इसका निर्देशन अभिनेता से निर्देशक बने कबीर सदानंद ने किया है। विजेंद्र फिल्म में लीड रोल में हैं। फिल्म की अधिकतर शूटिंग  लेह-लद्दाख, हरियाणा, मुंबई और नई दिल्ली में हुई है।

 

विजेंद्र ने कहा कि भले ही फिल्मों वे फिल्मों में अपनी नई पारी शुरू करने जा रहे हैं लेकिन मुक्केबाजी उनका पहला प्यार है। उन्होंने कहा कि इसी खेल ने उन्हें नई पहचान और शोहरत दिलाई है। इसके बिना तो वह कुछ भी नहीं है। विजेंद्र ने कहा कि वह अपनी दूसरी पारी को लेकर काफी रोमांचित और उत्साहित हैं। विजेंद्र ने कहा कि यह एक थ्रिलर फिल्म है और आज के दौर के युवाओं की समस्याओं को लेकर बनी है। इस फिल्म में प्यार, दोस्ती, ड्रामा और सस्पेंस सब है।

 

फिल्म के गाने भी काफी अच्छे हैं। उन्होंने कहा कि उन्हें पूरा विश्वास है कि फिल्म बॉक्स आफिस पर जरूर कामयाब होगी। विजेंद्र ने कहा दर्शकों को मुक्केबाज विजेंद्र का नया रूप जरूर पसंद आएगा। वहीं विजेंद्र ने कहा कि बीता वर्ष भले ही मेरे जीवन का सबसे बुरा वक्त रहा लेकिन उम्मीद करता हूं कि 2014 मेरे लिए नई खुशियां लेकर आएगा। विजेंद्र ने कहा कि इस वर्ष राष्ट्रमंडल और एशियाई खेलों के साथ कई अंतर्राष्ट्रीय टूर्नामेंटों में मुझे भाग लेना है। इसके लिए मैं कड़ी मेहनत कर रहा हूं।


विवाह प्रस्ताव की तलाश कर रहे हैं ? भारत मैट्रीमोनी में  निःशुल्क  रजिस्टर  करें !

Recommended For You