केजरीवाल बोले, सबूत जुटाने पर होगी शीला दीक्षित पर कार्रवाई

  • केजरीवाल बोले, सबूत जुटाने पर होगी शीला दीक्षित पर कार्रवाई
You Are HereNational
Sunday, January 05, 2014-4:18 PM

नर्इ दिल्ली: दिल्ली में सफलता का परचम लहराने के बाद लोकसभा चुनाव की तैयारी में जुटी आम आदमी पार्टी (आप) की आज कांस्टीट्यूशन क्लब में दो दिन की राष्ट्रीय कार्यकारिणी की दूसरे दिन की बैठक है। दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने साफ किया है कि भ्रष्टाचार के मुद्दे पर कोई समझौता नहीं होगा। उन्होंने आज कहा कि भ्रष्ट क्रियाकलापों में लिप्त किसी भी व्यक्ति को बख्शा नहीं जाएगा फिर चाहे वह शीला दीक्षित हों, भाजपा का कोई नेता हो या फिर उनकी ही पार्टी का सदस्य हो।

 

कांग्रेस के आठ विधायकों के बाहरी समर्थन से दिल्ली में सत्तासीन आम आदमी पार्टी के नेता केजरीवाल ने कहा कि भाजपा नेता हर्षवर्धन ने मुझसे शीला दीक्षित के खिलाफ कार्रवाई करने के लिए कहा है। मैं उनसे सबूत सौंपने का अनुरोध करता हूं और फिर मैं कार्रवाई करूंगा। उन्होंने यहां अपनी पार्टी की राष्ट्रीय कार्यकारिणी की बैठक से पहले संवाददाताओं से कहा कि हम भ्रष्टाचार में लिप्त किसी भी व्यक्ति को नहीं बख्शेंगे। भ्रष्टाचार से समझौता करने का कोई सवाल नहीं है।

 

मैं इससे लडऩे के लिए अपनी पूरी जिंदगी दांव पर लगा दूंगा, फिर चाहे शीला दीक्षित हों, कोई अन्य मंत्री हो, कोई नौकरशाह हो, भाजपा या कांग्रेस सदस्य हो या फिर मेरी अपनी पार्टी का कोई सदस्य हो। वहीं आप के नेता कुमार विश्वास ने कहा कि लोकसभा चुनाव न लड़ना केजरीवाल की अपनी निजी राय है। गौरतलब है कि केजरीवाल ने शनिवार को लोकसभा चुनाव लड़ने से मना कर दिया था।


विवाह प्रस्ताव की तलाश कर रहे हैं ? भारत मैट्रीमोनी में  निःशुल्क  रजिस्टर  करें !

Recommended For You