बीजेपी के कमल पर नाना पाटेकर लड़ सकते हैं लोकसभा चुनाव

  • बीजेपी के कमल पर नाना पाटेकर लड़ सकते हैं लोकसभा चुनाव
You Are HereNational
Sunday, January 05, 2014-3:22 PM

नई दिल्ली: बॉलीवुड के प्रसिद्ध अभिनेता और कई सारी हिट फ़िल्में देकर काफी अवार्ड जीतने वाले नाना पाटेकर अब राजनीति की ओर रुख करने जा रहे और जल्द ही बीजेपी के पीएम इन वेटिंग नरेंद्र मोदी के बगल में खड़े नजर आने वाले हैं। नाना पाटेकर को बीजेपी ने मुंबई के नॉर्थ सेंट्रल से लोकसभा चुनाव लड़ने का ऑफर दिया है। सूत्रों के अनुसार हालांकि नाना पाटेकर चुनाव लड़ने के खिलाफ नहीं है लेकिन नाना पाटेकर ने बीजेपी के ऑफर पर अभी फैसला नहीं किया है।

 

वहीं बीजेपी नेता लगातार नाना के संपर्क में हैं और उन्हें चुनाव लड़ने के लिए मना रहे हैं। बीजेपी और शिवसेना के बीच हुए समझौते के तहत नॉर्थ सेंट्रल सीट बीजेपी के खाते में आई है। इस सीट से फिलहाल बॉलीवुड स्टार संजय दत्त की बहन और कांग्रेस नेता प्रिया दत्त सांसद हैं। वहीं शिवसेना के नेता ने कहा कि नाना पाटेकर के राज ठाकरे और उद्धव ठाकरे के साथ अच्छे रिश्ते हैं। दिवंगत बाल ठाकरे गणेशोत्सव के दौरान पूजा के लिए नाना पाटेकर के घर जाते थे।

 

अगर नाना पाटेकर चुनाव लड़ने के लिए तैयार होते हैं तो राज ठाकरे भी उनका समर्थन कर सकते हैं। नाना पाटेकर भाजपा के पीएम पद के उम्मीदवार नरेन्द्र मोदी के ड्रीम प्रोजेक्ट स्टेच्यू ऑफ यूनिटि से जुड़े हुए हैं। नाना पाटेकर प्रोजेक्ट की उस नेशनल कॉर्डिनेशन कमेटी के सदस्य हैं जो सरदार वल्लभ भाई पटेल की सबसे ऊंची मूर्ति बनवाने के लिए देशभर से लोहा एकत्रित करने के लिए काम कर रही है।


विवाह प्रस्ताव की तलाश कर रहे हैं ? भारत मैट्रीमोनी में  निःशुल्क  रजिस्टर  करें !

Recommended For You