बुधनी विधानसभा क्षेत्र को आदर्श बनाया जाएगा: शिवराज

  • बुधनी विधानसभा क्षेत्र को आदर्श बनाया जाएगा: शिवराज
You Are HereNational
Monday, January 06, 2014-8:36 AM

सीहोर: मध्यप्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने कहा कि बुधनी विधानसभा को आदर्श बनाया जाएगा। यहां बिजली, पानी और सड़क जैसी बुनियादी सुविधाओं के साथ-साथ युवाओं के लिए रोजगार के बेहतर अवसर दिलाए जाएंगे। चौहान ने सीहोर जिले के रहटी और नसरूल्लागंज में आयोजित जनसभा में कहा कि जल्द ही किसानों के सम्मेलन आयोजित कर उन्हें नगद फसल ,उद्यानिकी और औषधीय पौधे की खेती के लिए राष्ट्रीय स्तर के वैज्ञानिकों द्वारा प्रशिक्षण दिलवाया जाएगा।

 

उन्होंने जिला कलेक्टर को निर्देश दिए कि वे ग्राम पंचायत स्तर पर शिविर लगाकर पात्र हितग्राहियों के नाम एक रुपए किलों गेंहू, चावल की सूची में जोडऩे का कार्य करे। उन्होंने इस काम को 28 फरवरी तक पूरा करने को कहा। इस दौरान एक कार्यकर्ता द्वारा मुख्यमंत्री को भेंट किए गए चांदी के मुकुट को वे कन्यादान योजना में होने वाली बेटियों के विवाह के लिए समर्पित कर दिया।

 

मुख्यमंत्री ने ग्रामीणों के आग्रह पर नसरूल्लागंज के नीलकंठ रोड की दो सड़क पर पैदल चलकर निरीक्षक करने के बाद सड़क की गुणवत्ता में खराबी पाए जाने पर सीएमओ नौशाद अहमद लारी तथा उप यंत्री हरिशंकर फुलरे को निलंबित करने के निर्देश दिए।


विवाह प्रस्ताव की तलाश कर रहे हैं ? भारत मैट्रीमोनी में  निःशुल्क  रजिस्टर  करें !

Recommended For You