AAP से कोई डर नहीं, शिवसेना के साथ पहले से ही आम आदमी जुड़ा है: उद्धव ठाकरे

  • AAP से कोई डर नहीं, शिवसेना के साथ पहले से ही आम आदमी जुड़ा है: उद्धव ठाकरे
You Are HereNational
Monday, January 06, 2014-3:12 PM

मुंबई: शिवसेना के अध्यक्ष उद्धव ठाकरे ने आज कहा है कि वे ‘आम आदमी पार्टी’ को अपना प्रतिद्वंद्वी नहीं मानते क्योंकि महाराष्ट्र में उन्हें ‘आम आदमी’ का पूरा समर्थन प्राप्त है। जब उद्धव से ‘आप’ के लोकसभा चुनाव लडऩे की योजना और महाराष्ट्र में विधानसभा चुनावों के बारे में पूछा गया तो उन्होंने संवाददाताओं को बताया, ‘‘महाराष्ट्र के मतदाता आम आदमी हैं।

 

शिवसेना प्रमुख दिवंगत बाल ठाकरे ने हमेशा ही अपने राजनैतिक लक्ष्यों में आम आदमी को शामिल किया है और उन्हीं के लिए काम किया है। इसलिए हमें किसी का कोई डर नहीं है।’’ उद्धव आज अपनी मां मीनाताई की पुण्यतिथि के अवसर पर उन्हें श्रद्धांजलि देने के लिए शिवाजी पार्क में बनी उनकी प्रतिमा के पास आए थे। गौरतलब है कि दिल्ली पर कब्जा जमाने के बाद आम आदमी पार्टी (आप) की नजर अब महाराष्ट्र पर टिकी है जहां पार्टी इसी वर्ष होने वाले राज्य विधानसभा की सभी 288 सीटों पर अपने प्रत्याशियों को उतारेगी।

 

राज्य में पिछले तीन सप्ताह के दौरान तीन लाख लोगों ने पार्टी की सदस्यता ली है। असल में पार्टी को अभिनेता आमिर खान सहित फिल्मोद्योग से अत्यधिक समर्थन मिल रहा है। महाराष्ट्र में आप की संयोजक अंजली दमानिया और मयंक गांधी ने बातचीत में बताया कि आप को राज्य में खास तौर से ग्रामीण इलाकों में व्यापक समर्थन मिल रहा है।


विवाह प्रस्ताव की तलाश कर रहे हैं ? भारत मैट्रीमोनी में  निःशुल्क  रजिस्टर  करें !

Recommended For You