‘आप’ ने शुरू की नि:शुल्क सदस्यता अभियान

  • ‘आप’ ने शुरू की नि:शुल्क सदस्यता अभियान
You Are HereNational
Thursday, January 09, 2014-8:46 PM

नई दिल्ली: दिल्ली विधानसभा में सरकार बनाकर लोकसभा चुनाव में हाथ आजमाने जा रही आम आदमी पार्टी (आप) आज से अपना नि: शुल्क सदस्यता अभियान शुरू करेगी। देश भर में शुरू होने वाले इस अभियान के तहत पार्टी अब हर राज्य के संयोजक को अपनी ओर से किसी भी तरह का फॅार्म छपवाकर लोगों को नि:शुल्क सदस्य बनवा सकता है।

इस अभियान के संयोजक और आम आदमी पार्टी के वरिष्ठ नेता गोपाल राय का कहना है कि दिल्ली में सरकार बनाने के बाद देश भर के लोग आम आदमी पार्टी से जुडऩा चाहते हैं। जिसकी वजह से पार्टी के राज्यों और जिला मुख्यालय पर लोगों की भीड़ बढ़ती जा रही हैं।

तेजी से बढ़ती भीड़ के लिए ना तो हम पर्याप्त मात्रा में सदस्यता पर्ची पहुंचापा रहे है और ना ही उनके सदस्यता शुल्क का सही हिसाब- किताब हो पा रहा है। इसी को देखते हुए पार्टी आज से देशभर में नि:शुल्क सदस्यता अभियान शुरू कर रही है। गोपाल राय ने बताया कि इस अभियान के तहत उन लाखों लोगों को जोडऩे का प्रयास किया जा रहा है जो अभी तक किसी भी कारण से पार्टी से नहीं जुड़ पाए थे।

इसके तहत हमने अपने राज्य और जिला संयोजको को एक सदस्यता फॉर्म छपवाकर लोगों को सदस्य बनाने की अनुमति दी है। वह सभी राज्य के लोगों को सदस्यता की जानकारी डाक व इंटरनेट के माध्यम से प्रतिदिन  दिल्ली स्थित पार्टी कार्यालय तक पहुंचाने की हिदायत भी दी है।


विवाह प्रस्ताव की तलाश कर रहे हैं ? भारत मैट्रीमोनी में  निःशुल्क  रजिस्टर  करें !

Recommended For You