देश में आप के वजूद से इंकार नहीं किया जा सकताः भाजपा

  • देश में आप के वजूद से इंकार नहीं किया जा सकताः भाजपा
You Are HereNational
Friday, January 10, 2014-7:47 PM

नई दिल्लीः आगामी लोकसभा चुनाव में अब तक आम आदमी पार्टी  (आप) की मौजूदगी को खारिज करती रही भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) ने आखिरकार आज खुलकर मान लिया कि देश के कुछ हिस्सों में आप के वजूद से इंकार नहीं किया जा सकता।

भाजपा के वरिष्ठ नेता अरूण जेटली ने अपने लेख में लिखा है कि दिल्ली विधानसभा चुनाव के बाद आप एक नयी चुनौती के रूप में उभरी है। पिछले एक महीने में इस पार्टी ने मीडिया और लोगों के जहन में अपनी जगह बनाई है। इस पार्टी का जन्म परिस्थितियों की प्रतिक्रिया में हुआ है और अब तक बिना किसी मंच के चुनाव लडने वाले लोगों की इसमें शामिल होने के लिए लाइन लग गई है।

राज्यसभा में विपक्ष के नेता ने लिखा है कि दिल्ली में आप पार्टी का प्रदर्शन प्रेरणादायी नहीं रहा है और उसके पास राष्ट्रीय राजधानी को वैश्विक शहर बनाने का एजेन्डा नहीं है। इस सरकार के गाडी, बंगला से जुडे और लोगों को मुफ्त सौगात बांटने के शिगूफे मीडिया में जगह बनाने के लिए हैं।

उन्होंने लिखा है कि इनसे आम आदमी का जीवन बेहतर नहीं बनता है। इनका लंबे समय तक प्रभाव नहीं रहता लेकिन इस बात से भी कोई इंकार नहीं कर सकता कि बेशक यह अस्थायी ही क्यों न हो इस नयी पार्टी ने देश के कई हिस्सों में अपनी जगह बना ली है। उन्होंने कहा कि आप पार्टी भ्रष्टाचार के एजेन्डे को बदलने की कोशिश कर रही है क्योंकि वह कांग्रेस के भ्रष्टाचार के आरोपों का जिक्र करने से बच रही है।

भाजपा नेता ने कहा कि पार्टी के प्रधानमंत्री पद के उम्मीदवार नरेन्द्र मोदी को देश भर में समर्थन मिल रहा है। कांग्रेस के नुकसान को भाजपा को अपने फायदे में बदलना होगा। उन्होंने कहा कि पार्टी  के सामने हाल के विधानसभा चुनाव में मिले फायदे को बढाने और मजबूत करने की चुनौती है और पार्टी को इसके लिए जी जान लगाना होगा।


विवाह प्रस्ताव की तलाश कर रहे हैं ? भारत मैट्रीमोनी में  निःशुल्क  रजिस्टर  करें !

Recommended For You