जी टी.वी. ने घोषित किया सबसे बड़ा ग्लोबल अवार्ड समारोह

  • जी टी.वी. ने घोषित किया सबसे बड़ा ग्लोबल अवार्ड समारोह
You Are HereNational
Saturday, January 11, 2014-3:34 PM

मुंबई: लक्स कोजी सिने अवाड्र्स 2014 से संबंधित भीड़ भरी प्रैस कांफ्रैंस में पत्रकारों के सवालों का उत्तर देते हुए बॉलीवुड के किंग खान अर्थात शाहरुख खान ने कहा कि जब भी कभी मुझे अवार्ड मिलता है तो मुझे बहुत खुशी होती है और मैं समझता हूं कि मुझे मेरी मेहनत का फल मिला है।

बादशाह खान ने कहा कि मैं दिल की गहराइयों से स्पोट्र्समैंन हूं और जब कभी मुझे न मिलकर अवार्ड किसी दूसरे को मिलता है तो मुझे बहुत खुशी होती है और मैं समझता हूं कि मेरी मेहनत में कहीं कमी रह गई है तथा मैं अपनी कमी को ढूंढकर और मेहनत करता हूं। किंग खान ने कहा कि मुझे नहीं पता कि मुझे कुल कि तने अवार्ड मिल चुके हैं परंतु मैंने किसी के ट्वीट में पढ़ा था कि मुझे 172 अवार्ड मिल चुके हैं।

इस अवसर पर जी एंटरटेनमैंट के मैनेजिंग डायरैक्टर और मुख्य कार्यकारी अधिकारी पुनीत गोयनका व प्रसिद्ध अंडरगार्मैंट लक्स कोजी बनाने वाली कम्पनी के मैनेजिंग डायरैक्टर अशोक ढोडी भी उपस्थित थे। गोयनका ने अतिथि पत्रकारों का धन्यवाद करते हुए आने वाले समय में जी के सभी चैनलों पर और भी रोचक प्रोग्राम पेश करने का विश्वास दिलाया। पिछले साल दुनिया भर के प्राप्त हुए 45 लाख वोटों के अद्वितीय आंकड़े के साथ दुनिया का सबसे बड़ा व्यूअर्स च्वाइस अवाड्र्स ‘जी सिने अवाड्र्स’ लौट आया है।

भारत के अग्रणी टैलीविजन, मीडिया और मनोरंजन के दिग्गजों में शामिल जी एंटरटेनमैंट एंटरप्राइजिज लि. (जी) पर दिखाया जाने वाला ‘जी सिने अवाड्र्स’ इस कम्पनी की विशाल सम्पत्ति बन गया है। ‘लक्स कोजी जी सिने अवार्ड 2014’ आपके टी.वी. स्क्रीन पर 23 फरवरी 2014 को दस्तक देगा। जाहिर है आप उसे मिस नहीं करना चाहेंगे।


विवाह प्रस्ताव की तलाश कर रहे हैं ? भारत मैट्रीमोनी में  निःशुल्क  रजिस्टर  करें !

Recommended For You