चांदनी चौक से चुनाव लड़ सकते हैं आशुतोष

  • चांदनी चौक से चुनाव लड़ सकते हैं आशुतोष
You Are HereNational
Sunday, January 12, 2014-12:41 AM

नई दिल्ली : एक निजी चैनल से इस्तीफा देकर आम आदमी पार्टी (आप) में शामिल हुए पत्रकार आशुतोष चांदनी चौक लोकसभा सीट से चुनाव लड़ सकते है। कयास लगाए जा रहे है कि आशुतोष वर्तमान में लोकसभा के सांसद कपिल सिब्बल की लोकसभा सीट चांदनी चौक से चुनाव लड़ सकते है।

विधानसभा चुनाव में मिली अप्रत्याशित जीत और फिर दिल्ली में सरकार बनाने के बाद आम आदमी पार्टी (आप) से हर वर्ग के बड़़े और जाने माने लोगों का आप से जुडऩे का सिलसिला बढ़ी तेजी से आगे बढ़ रहा है। शनिवार को निजी चैनल के पूर्व संपादक ने आम आदमी पार्टी को ज्वाइन किया। पूर्व एथलीट मिल्खा सिंह की पत्नी एवं बेटी की भी आप में शामिल होने की खबर है।

दिल्ली के कान्सटीटयूशन क्लब में आयोजित एक पत्रकार वार्ता में पार्टी के नेता और दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने पार्टी की टोपी पहनाकर आशुतोष को पार्टी की सदस्यता दिलाई।  इस मौके पर अरविंद केजरीवाल ने कहा कि हमें खुशी है कि इस बदलाव कि लड़ाई में तमाम पेशों से जुड़े लोग पार्टी से जुड़ रहे हैं।

उन्होंने कहा कि मैं आशुतोष का अपनी पार्टी में स्वागत करता हूं इसके साथ ही मै चाहता हूं कि वह फैसलों और रणनीति से संबधित कमेटियों का काम संभालें। इस मौके पर आशुतोष ने कहा कि मैं केजरीवाल का शुक्रगुजार हूं कि उन्होंने मुझे अपनी पार्टी में शामिल किया।

मैं एक आम कार्यकर्ता की हैसियत से लोगों के बीच जाऊंगा, रैलियां, सभाएं कर पार्टी की बात जनता तक पहुंचाऊंगा। चुनाव लडऩा प्राथमिकता नहीं है। अगर पार्टी चुनाव लड़ाना चाएगी तो मैं जरुर चुनाव लडूगा।


विवाह प्रस्ताव की तलाश कर रहे हैं ? भारत मैट्रीमोनी में  निःशुल्क  रजिस्टर  करें !

Recommended For You