तौकीर रजा ने छोड़ा सपा का साथ, मुलायम को बताया बेईमान

  • तौकीर रजा ने छोड़ा सपा का साथ, मुलायम को बताया बेईमान
You Are HereNational
Sunday, January 12, 2014-12:56 AM

लखनऊ/बरेलीः आल इंडिया इत्तेहाद-ए-मिल्लत काउंसिल के अध्यक्ष मौलाना तौकीर रजा खां ने शनिवार को सूबे की समाजवादी पार्टी की सरकार पर गम्भीर आरोप लगाते हुए साथ छोडऩे का ऐलान कर दिया। तौकीर ने कहा कि सपा भी रास्ते से भटक गई है। मुसलमानों पर इतना जुल्म तो नरेंद्र मोदी की सरकार में भी नहीं होता, जितना सपा सरकार कर रही है।

तौकीर के हटने से सपा को करारा झटका लगा है। तौकीर ने अखिलेश सरकार को बेईमान और मुस्लिम विरोधी बताते हुए तमाम रिश्ते खत्म कर लिए और साथ ही लोकसभा चुनाव के लिए हुआ गठबंधन भी तोड़ दिया। उन्होंने कहा कि ऐसी सरकार में नहीं रह सकता, जहां दंगा पीड़ित तड़प रहे हों और सरकार सैफई में फिल्मी कलाकार नचाने में लगी रहे। तौकीर ने कहा कि सूबे की हुकूमत से समझौता खुद को ताकतवर बनाने या ऐश ओ आराम के लिए नहीं किया था। लालबत्ती की वजह से अहमियत बढ़ी नहीं कम हुई है। सपा से समझौते का मकसद नरेंद्र मोदी को केंद्र की सत्ता में आने से रोकना था।

उन्होंने आरोप लगाया कि मुलायम बेईमान होकर रास्ते से भटक गए हैं। जिन्होंने तख्त पर पहुंचवाया उन्हीं पर जुल्म करा रहे हैं। मुजफ्फरनगर के हिंसा पीड़ितों को पांच लाख का मुआवजा देकर उन पर गांव नहीं लौटने जैसी शर्ते लादी जा रही है। उनके कैंप पर बुलडोजर चलवा दिए गए। उन्हें आईएसआई का एजेंट और आतंकवादी करार देने की साजिश की गई और मुख्यमंत्री खुद अपने मंत्रियों के साथ सैफई में रात-रातभर फिल्मी कलाकारों के नाच देखने में लगे रहे।


विवाह प्रस्ताव की तलाश कर रहे हैं ? भारत मैट्रीमोनी में  निःशुल्क  रजिस्टर  करें !

Recommended For You