‘अमेठी में गांधी परिवार के खिलाफ किसी के जीतने की गुंजाइश नहीं’

  • ‘अमेठी में गांधी परिवार के खिलाफ किसी के जीतने की गुंजाइश नहीं’
You Are HereNational
Sunday, January 12, 2014-7:16 PM

नई दिल्ली: कांग्रेस ने आज कहा कि गांधी परिवार को अमेठी के लोगों का प्यार प्राप्त है तथा चुनाव में उनके खिलाफ किसी के जीतने की गुंजाइश नहीं है। पार्टी का यह बयान आप नेता कुमार विश्वास द्वारा राहुल के संसदीय क्षेत्र में एक रैली किए जाने के बाद आया है। 

 
कांग्रेस नेता एवं केन्द्रीय मंत्री राजीव शुक्ला ने यहां संवाददाताओं से कहा, ‘‘जिस तरह से गांधी परिवार ने इस क्षेत्र (अमेठी) की सेवा की है और जिस तरह से इस सीट के लोगों ने परिवार को प्यार दिया है, उनके खिलाफ किसी के भी जीतने की उम्मीद नहीं है।’’
 
उन्होंने आप द्वारा कुमार विश्वास को आगामी लोकसभा चुनाव में अमेठी से उतारे जाने के प्रयास के बारे में प्रतिक्रिया व्यक्त करते हुए यह बात कही।  विश्वास को आज अमेठी में अपने अभियान की कठिनता भरी शुरूआत करनी पड़ी क्योंकि प्रदर्शनकारियों ने उन्हें काले झंडे दिखाए और पथराव किया। विश्वास ने राहुल के संसदीय क्षेत्र में उन पर चुटकी लेते हुए कहा कि ‘‘राजकुमार’’ ने दलितों के घर में खाना खाकर केवल प्रतीकवाद चलाया है और उन्होंने पिछले 10 सालों में अमेठी के लोगों के बारे में संसद में एक भी सवाल नहीं उठाया।उन्होंने लोगों से राजकुमार की बजाय आम आदमी को वोट देने के लिए कहा। विश्वास द्वारा एक धार्मिक कार्यक्रम के बारे में की गयी उनकी टिप्पणी के खिलाफ प्रदर्शनकारियों ने उन्हें काले झंडे दिखाए और नारेबाजी की।

विवाह प्रस्ताव की तलाश कर रहे हैं ? भारत मैट्रीमोनी में  निःशुल्क  रजिस्टर  करें !

Recommended For You