कांग्रेस से गठबंधन को लेकर लालू अब भी चुप्प

  • कांग्रेस से गठबंधन को लेकर लालू अब भी चुप्प
You Are HereNational
Monday, January 13, 2014-8:55 AM

पटना: लोकसभा चुनाव को लेकर कांग्रेस और अन्य दलों से वार्ता करके पटना लौटे राजद सुप्रीमो लालू प्रसाद ने गठबंधन को लेकर चुप्पी साधते हुए आम आदमी पार्टी पर लोकतंत्र को बर्बाद करने और उसे मजाक बना देने का आरोप लगाया है। अपनी पत्नी और बिहार की पूर्व मुख्यमंत्री राबड़ी देवी और अपने पुत्र तेजस्वी यादव के साथ नई दिल्ली से पटना लौटे लालू ने पत्रकारों से बात करते हुए कांग्रेस अध्यक्ष सोनिया गांधी और पार्टी उपाध्यक्ष राहुल गांधी से गठबंधन को लेकर हुई बातचीत के परिणाम पर टिप्पणी करने से इनकार किया।

 

उन्होंने कहा कि वे पहले ही बता चुके हैं कि लोजपा, कांग्रेस और सब साथ हैं और मिलकर काम करेंगे। हमारा पंच परमेश्वर बिहार की जनता है। सब बिरादरी सब लोग हमारे मालिक हैं। लालू ने कहा कि वे मकर संक्रांति के बाद जनता के पास जायेंगे तथा हर बिंदु पर पूछेंगे क्या आदेश है। राजद सुप्रीमो ने कहा कि उन्होने मुजफ्फरनगर जाकर समाजवादी पार्टी प्रमुख मुलायम सिंह यादव के खिलाफ तथा उत्तर प्रदेश की वर्तमान सरकार के विरुद्ध कुछ नहीं बोले थे।

 

लालू ने कहा कि उन्होंने तो केवल वहां के मुख्यमंत्री अखिलेश सिंह से फोन कर कहा था कि आप लोग कैंप में क्यों नहीं आए। जिन लोगों ने सत्ता तक पहुंचाया आकर देखना चाहिये। कैसा देश है कि लोग राहत कैंप में मर रहे हैं और बोल दिया कि आईएम प्रतिबंधित संगठन इंडियन मुजाहिददीन के लोग हैं।

 

उन्होंने आरोप लगाया कि लोकतंत्र को मिटाने के लिए आम आदमी पार्टी सहित बहुत सारी शक्तियां आज लगी हुई है। लालू ने आम आदमी पार्टी के नेताओं द्वारा दिल्ली में एक भवन की छत पर जनत दरबार लगाने को लोकतंत्र का नाश करने की संज्ञा देते हुये कहा कि दिल्ली में कांग्रेस द्वारा समर्थन देने के बाद आम आदमी पार्टी के नेता उसी की आलोचना करने में लगे हैं।


विवाह प्रस्ताव की तलाश कर रहे हैं ? भारत मैट्रीमोनी में  निःशुल्क  रजिस्टर  करें !

Recommended For You