सलमान की बॉडीगार्ड में काम नही करके पछता रहीं हैं डेजी शाह

  • सलमान की बॉडीगार्ड में काम नही करके पछता रहीं हैं डेजी शाह
You Are HereNational
Monday, January 13, 2014-3:08 PM

मुंबई: बॉलीवुड की नवोदित अभिनेत्री डेजी शाह को सलमान खान की फिल्म बॉडीगार्ड में काम नही करने का बेहद पछतावा है।  दक्षिण भारतीय फिल्मो की जानीमानी अभिनेत्री डेजी शाह। सलमान खान की फिल्म 'जय हो' से बॉलीवुड में डेब्यू करने जा रही है। डेजी शाह ने कहा, मुझे इस बाद का बेहद अफसोस है कि मैनें सलमान की फिल्म बॉडीगार्ड में काम करने से मना कर दिया था। बॉडीगार्ड में मुझे जो रोल ऑफर किया गया था उससे मैं संतुष्ट नही थी। डेजी शाह ने कहा।

बॉडीगार्ड के समय मै दक्षिण भारतीय फिल्म की शूटिंग कर रही थी और मेरे पास डेट्स की भी कमी थी इसलिये मैने बॉडीगार्ड में काम करने से मना कर दिया था1मैं सलमान खान की बहुत बड़ी फैन हूँ1सलमान रियल और रील लाइफ में मेरे लिये हीरो है। मैं 'जय हो' में सलमान के साथ रोमांस कर रही हूं।

सलमान के बारे में जितना कुछ कहूं उसके लिये मेरे पास शब्द कम है।  उल्लेखनीय है कि जय हो का निर्माण-निर्देशन सोहैल खान ने किया है। जय हो में सलमान खान और डेजी शाह के अलावा तब्बू, सना खान, डैनी, सुनील शेट्टी की भी अहम भूमिकायें है।जय हो वर्ष 2006 में प्रदॢशत चिरंजीवी की तेलगु फिल्म स्टॉलिन की रिमेक है। यह फिल्म 24 जनवरी को
प्रदॢशत होगी।


विवाह प्रस्ताव की तलाश कर रहे हैं ? भारत मैट्रीमोनी में  निःशुल्क  रजिस्टर  करें !

Recommended For You