नीतीश को रामदेव की सलाह, भ्रष्टाचार के मुद्दे पर मोदी को दें समर्थन

  • नीतीश को रामदेव की सलाह, भ्रष्टाचार के मुद्दे पर मोदी को दें समर्थन
You Are HereNational
Tuesday, January 14, 2014-9:51 AM

पटना: योग गुरु बाबा रामदेव ने कल कहा कि बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार को अपनी कथनी और करनी में एकरूपता लाते हुए भाजपा के प्रधानमंत्री पद के उम्मीदवार नरेंद्र मोदी का साथ देना चाहिए। पटना में आज संवाददाताओं को संबोधित करते हुए रामदेव ने कहा कि नीतीश जो कि साधारण वर्ग और अतिपिछडे वर्ग से हैं, उन्हें अपनी कथनी और करनी में एकरूपता लाते हुए अति पिछडे वर्ग से आने वाले व्यक्ति (नरेंद्र मोदी) का साथ देना चाहिए तथा मंहगाई, बेरोजगारी, गरीबी और आर्थिक एवं सामाजिक गैर बराबरी और भ्रष्टाचार के मुद्दों के आधार पर मोदी को समर्थन देना चाहिए।

 

रामदेव ने कहा कि अगला लोकसभा चुनाव भ्रष्टाचार, कालाधन, मंहगाई, बेरोजगारी, गरीबी के मुद्दों पर लडा जाएगा और मोदी इन मुद्दों से सहमत हैं इसलिए उन्होंने उन्हें समर्थन दिया है। उन्होंने प्रधानमंत्री मनमोहन सिंह पर मंहगाई, गरीबी, बेरोजगारी को दूर करने तथा भ्रष्टाचार पर अंकुश लागाने में अक्षम साबित होने का आरोप लगाया। बिहार के दो दिवसीय दौरे कल पटना पहुंचे योग गुरु बाबा रामदेव ने कल दावा किया था कि देश में एक स्थायी और मजबूत सरकार देने का दम यदि किसी में है वह नरेंद्र मोदी में है क्योंकि वे मंहगाई, गरीबी, बेरोजगारी और भ्रष्टाचार जैसी समस्याओं के समाधान करने में सक्षम हैं।

 

आम आदमी पार्टी और नेता अरविंद केजरीवाल को कोई मुद्दा नहीं बताते हुए रामदेव ने दावा किया कि देश की जनता अगले लोकसभा चुनाव में भाजपा के प्रधानमंत्री पद के उम्मीदवार नरेंद्र मोदी को ही वोट करेंगे क्योंकि उनकी नीतियां, मुद्दे, नीयत और नेतृत्व स्पष्ट हैं। बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार से रामदेव ने अपील की कि मंहगाई, गरीबी, बेरोजगारी और भ्रष्टाचार से देश को मुक्ति दिलाने के लिए वह साथ मिलकर चलें। उन्होंने यह भी कहा था कि देश की रक्षा के लिए नरेंद्र मोदी, नीतीश कुमार, चंद्रबाबू नायडू, ममता बनर्जी और नवीन पटनायक को सबको मिलकर आगे आना चाहिए।


विवाह प्रस्ताव की तलाश कर रहे हैं ? भारत मैट्रीमोनी में  निःशुल्क  रजिस्टर  करें !

Recommended For You