गुजराती बिजनस चैनल, आर्थिक अखबार लाएगा नेटवर्क18

  • गुजराती बिजनस चैनल, आर्थिक अखबार लाएगा नेटवर्क18
You Are HereNational
Tuesday, January 14, 2014-4:08 PM

मुंबई: विविधीकृत मीडिया कंपनी समूह नेटवर्क18 ने कई नर्इ पहल की घोषणा की है, जिनमें गुजराती भाषा में बिजनेस समाचारों का चैनल और सामान्य मनोरंजन का दूसरा चैनल पेश करने की योजना शामिल है। समूह का मानना है कि मीडिया उद्योग मंदी के लंबे दौर से बाहर निकल रहा है।

समूह के मुख्य कार्यकारी अधिकारी बी साई कुमार ने कहा कि समूह अंग्रेजी के सबसे पुराने बिजनेस चैनल-सीएनबीसी टीवी18, समाचार चैनल सीएनएन-आईबीएन और हिंदी बिजनेस समाचार चैनल सीएनबीसी-आवाज पहले से चला रहा है। समूह जल्दी ही गुजराती भाषा में बिजनेस समाचार चैनल सीएनबीसी बाजार पेश करेगा। नेटवर्क18 कई क्षेत्रीय समाचार चैनलों और फोब्र्स समेत दर्जन भर पत्रिकाओं का परिचालन करता है।
 
समूह के संस्थापक और प्रबंध निदेशक राघव बहल ने कहा, ‘‘मीडिया उद्योग का प्रदर्शन फिलहाल अ‘छा है और पिछले 10 साल से ऐसे माहौल की तैयारी हो रही थी।’’वह कल शाम यहां सीनएनबीसी इंडिया बिजनेस लीडर पुरस्कार समारोह के मौके पर बोल रहे थे। गुजराती समाचार चैनल के अलावा समूह कुछ हफ्तों में पहला आनलाइन बिजनेस अखबार ‘फस्र्टबिज डॉट काम’ पेश करेगा। समूह फिलहाल समाचार एवं विश्लेषण वेबसाइट फस्र्टपोस्ट डॉट काम चलाता है।


विवाह प्रस्ताव की तलाश कर रहे हैं ? भारत मैट्रीमोनी में  निःशुल्क  रजिस्टर  करें !

Recommended For You