मोदी के लिए वोट और नोट मांगने 10 करोड़ घरों में जाएगी BJP

  • मोदी के लिए वोट और नोट मांगने 10 करोड़ घरों में जाएगी BJP
You Are HereNational
Tuesday, January 14, 2014-5:56 PM

 नई दिल्ली: भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) अपने प्रधानमंत्री पद के उम्मीदवार नरेंद्र मोदी के लिए वोट और नोट मांगने के लिए दस करोड़ घरों में जाएगी। पार्टी ने इसके लिए आज देश भर में एक अभियान की शुरुआत की।  भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष राजनाथ सिंह ने यहां मोदी फार पीएम फंड का आनलाइन अभियान शुरू किया। इसके तहत कोई भी व्यक्ति मोबाइल फोन, नेट बैंकिंग और क्रेडिट कार्ड से दस से एक हजार रुपये और एक हजार से एक लाख रुपये का दान दे सकेगा। पार्टी इस अभियान के आफलाइन अभियान की भी जल्द ही शुरुआत करेगी।

सिंह ने कहा कि इस अभियान के तहत केवल भारतीय नागरिकों से ही चंदा लिया जाएगा और विदेशों से कोई चंदा नहीं लिया जाएगा उन्होंने कहा कि पार्टी कार्यकर्ता देश भर में दस करोड़ घरों में जाकर चंदा लेंगे। यह पूरी प्रणाली पारदर्शी है और चंदा देने वाले व्यक्ति को इसके लिए मौके पर ही आनलाइन रसीद भी दी जाएगी।

इससे लोगों को पार्टी में कुछ अधिकार का आभास होगा और वह इससे भावनात्मक रूप से जुड़ेगी। उन्होंने कहा कि इसके लिए कार्यकर्ताओं को विशेष प्रशिक्षण दिया जा रहा है। प्रत्येक कार्यकर्ता के लिए कम से कम सौ घरों से संपर्क करने का लक्ष्य रखा गया है।

भाजपा अध्यक्ष ने इस मौके पर पार्टी की वेबसाइट ‘डब्ल्यू डब्ल्यू डाट बीजेपी डाट ओआरजी’ के नए स्वरूप को भी लांच किया। भाजपा ने 1998 में वेबसाइट शुरू की थी और यह वेबसाइट पांचवीं बार अपडेट की गई है।


विवाह प्रस्ताव की तलाश कर रहे हैं ? भारत मैट्रीमोनी में  निःशुल्क  रजिस्टर  करें !

Recommended For You