शाहदरा स्थित रिलायंस फ्रेश में नाकाबपोश बदमाशों ने की लूटपाट

  • शाहदरा स्थित रिलायंस फ्रेश में नाकाबपोश बदमाशों ने की लूटपाट
You Are HereNational
Wednesday, January 15, 2014-1:12 AM

नई दिल्ली : उत्तर-पूर्वी जिला के शाहदरा इलाके में मंगलवार सुबह उस समय सनसनी फैल गई। जब 5 नकाबपोश बदमाशों ने रिलायंस फ्रेश मे डेढ़ लाख रुपए की लूट की। कर्मचारियों ने जब इसका विरोध किया उनकी बुरी तरह से पिटाई की।

पुलिस अधिकारियों ने बताया कि पुलिस कंट्रोल रूम को मंगलवार सुबह 6 बजकर 44 मिनट पर सूचना मिली थी कि शाहदरा स्थित रिलायंस फ्रेश में लूट हुई है। पुलिस जब मौके पर पहुंची। एक कर्मचारी घायल पड़ा था। उसे तुरंत नजदीक के गुरु तेग बहादुर अस्पताल में भर्ती कराया। डाक्टरों ने जहां प्राथमिक उपचार के बाद पीड़ित को छुट्टी दे दी।

पुलिस को एरिया मैनेजर मनीष ने बताया कि यहां पर कर्मचारी दो शिफ्टों में काम करते हैं। सुबह 6 बजे स्टोर खुलने के बाद पहले सब्जी और फिर दूध की गाड़ी आती है और फिर सामान की सैटिंग करने के बाद 8 बजे से रिलायंस फ्रेश को ग्राहकों के लिए खोल दिया जाता है। 6.35 बजे जब बदमाश अंदर घुसे उनमें से एक के पास पिस्टल थी, जो देखने में देशी कट्टा लग रहा था।

बदमाशों ने बंदूक की बट सिर पर मारकर एक कर्मचारी घायल कर दिया। बाद में सभी को पिस्टल दिखाकर बंधक बना लिया। बदमाश सीधे अंदर के हिस्से में बने कैश चेस्ट में गए। बदमाशों ने एक अलमारी में रखे 1 लाख 30 हजार रुपये लूट लिए और वहाँ से फरार हो गए। डकैती की इस वारदात को अंजाम देने के बाद बदमाश 6.41 पर बाहर निकल गए थे।  

सीसीटीवी में कैद हुई वारदात:
ऑपरेशन सेल के अधिकारियों ने पूरे घटनास्थल का बेहद बारीकी से मुआयना किया और यहां मौजूद सीसीटीवी फुटेज को भी बारीकी से देखा। रिलाइंस फ्रेश में वैसे से कई कई कैमरे लगे हुए हैं, लेकिन इसके गेट पर लगा कैमरा ही इन बदमाशों की गतिविधि को कैद करने में सफल हो सका था।

फुटेज देखने से पता लगता है कि दूध वाला ट्रॉली से दूध लेकर अंदर आया और दूध रखकर जैसे ही वापस गया उसके कुछ देर में ही 6.35 पर एक-एक करके पांच युवक अंदर घुस आए। इस दौरान एक कर्मचारी सामान काउंटर पर रखकर गिनती कर रहा था।


विवाह प्रस्ताव की तलाश कर रहे हैं ? भारत मैट्रीमोनी में  निःशुल्क  रजिस्टर  करें !

Recommended For You