कुमार विश्वास के खिलाफ वाल्मीकि समाज ने किया प्रदर्शन

  • कुमार विश्वास के खिलाफ वाल्मीकि समाज ने किया प्रदर्शन
You Are HereNational
Wednesday, January 15, 2014-10:46 PM

   नई दिल्ली : अपने वक्तव्यों के कारण विवाद में रहने वाले आम आदमी पार्टी के नेता कुमार विश्वास के खिलाफ  वाल्मीकि और पंजाबी समाज के लोगों ने प्रदर्शन किया । वाल्मीकि के बारे में आपत्तिजनक टिप्पणी को लेकर बुधवार को कड़कडड़ूमा कोर्ट के पास जगतपुरी स्थित लालबत्ती व नगर निगम शाहदरा दक्षिणी जोन कार्यालय के बाहर प्रदर्शनकारियों ने कुमार विश्वास का पुतला भी फूंका।

 
गौरतलब है कि दिल्ली विधानसभा चुनाव के दौरान एक टीवी चैनल पर कुमार विश्वास ने वाल्मीकि को लेकर आपत्तिजनक टिप्पणी की थी। इस मामले को लेकर एमसीडी स्वच्छता कर्मचारी यूनियन के प्रदेश अध्यक्ष संजय गहलोत ने फर्श बाजार थाने में 21 नवंबर को मामला दर्ज करवाया था।  इस मामले की अदालत में सुनवाई चल रही है।
 
बुधवार को भी मामले की सुनवाई अदालत में थी, लेकिन अदालत में हड़ताल की वजह से सुनवाई टल गई। यूनियन ने एमसीडी दफ्तर के बाहर विश्वास के खिलाफ प्रदर्शन किया। यूनियन के अध्यक्ष संजय गहलोत ने कहा कि विश्वास के उनकी धार्मिक भावनाओं को ठेस पहुंचाने की वजह से लोगों में रोष है।
 
पंजाबी युवा संगठन के महासचिव सुरेंद्र भोला ने कहा कि मुख्यमंत्री होने के नाते अरविंद केजरीवाल को भी पार्टी के नेताओं पर नियंत्रण रखना चाहिए। प्रदर्शन में वीर पाल गहलोत संजय पार्चा, किशन पाल पार्चा, सचिन, चंद्रपाल, आलम व नासिर समेत वाल्मीकि और पंजाबी समाज के अन्य लोग लोग शामिल थे।

विवाह प्रस्ताव की तलाश कर रहे हैं ? भारत मैट्रीमोनी में  निःशुल्क  रजिस्टर  करें !

Recommended For You