मेनका गांधी बोली, राहुल चिड़िया तो मोदी शेर हैं

  • मेनका गांधी बोली, राहुल चिड़िया तो मोदी शेर हैं
You Are HereNational
Thursday, January 16, 2014-11:21 AM

कानपुर: भारतीय जनता पार्टी की नेता मेनका गांधी ने आज कहा कि चाहे कोई भी गांधी अब मैदान में आ जाए लेकिन वह कांग्रेस पार्टी को दोबारा नही खड़ा कर सकता है क्योंकि यह पार्टी अब किंग माइनस (राजा विहीन) पार्टी हो गई है। उन्होंने कहा कि आगामी लोकसभा चुनावों में भाजपा का मुकाबला कांग्रेस पार्टी से नही होगा क्योंकि वह तो अब कहीं है ही नहीं। मेनका गांधी ने कहा कि राहुल गांधी और नरेंद्र मोदी का कोई मुकाबला नहीं है। अहर राहुल गांधी चिड़िया है तो मोदी शेर हैं। 10 साल से सोनिया गांधी और राहुल गाधी ने ही देश को चलाया हैं। मेनका गांधी ने कहा कि अब कांग्रेस लूट और भ्रटाचार बंद करे।

कानपुर में आज वन्य जीव संरक्षण तथा प्रबंधन विषय पर एक कार्यशाला में आई मेनका गांधी से पत्रकारों ने पूछा कि कांग्रेस राहुल गांधी को प्रधानमंत्री पद का उम्मीदवार बनाने जा रही है इस पर उन्होंने कहा कि कांग्रेस अब किसी भी गांधी को प्रधानमंत्री का उम्मीदवार बना दें यह पार्टी अब दोबारा खड़ी नही हो सकती है। पहले जमाने में राजा किसी भी वस्तु पर हाथ रख देता था वह सोना हो जाता था। कांग्रेस में अब ऐसा कोई राजा नहीं रहा।

उन्होंने कहा कि भारतीय जनता पार्टी का कांग्रेस से तो लोकसभा चुनावों में मुकाबला होने वाला नही है उनसे पूछा गया कि फिर किससे मुकाबला होने वाला है तो उन्होंने कहा कि इस बारे में आप लोग सोचिए। दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविन्द केजरीवाल पर करारा प्रहार करते हुये भाजपा सांसद ने कहा कि केजरीवाल ने दिल्ली की जनता को पानी बिजली के मकडज़ाल में उलझा कर जनता के साथ छलावा किया है। वायदे तो बहुत किए और सत्ता में भी आ गए लेकिन अब अगर वायदे नही पूरे कर पाए तो जनता उनसे सवाल करेगी।


विवाह प्रस्ताव की तलाश कर रहे हैं ? भारत मैट्रीमोनी में  निःशुल्क  रजिस्टर  करें !

Recommended For You