लोकसभा चुनाव में किसी पार्टी को बहुमत नहीं मिलेगा: निरूपम

  • लोकसभा चुनाव में किसी पार्टी को बहुमत नहीं मिलेगा: निरूपम
You Are HereNational
Thursday, January 16, 2014-4:17 PM

नागपुर: कांग्रेस के सांसद संजय निरूपम ने कहा है कि आगामी लोकसभा चुनाव में देश के किसी भी राजनीतिक दल को स्पष्ट बहुमत मिलना संभव नही है। निरूपम ने यहां पत्रकारों से चर्चा करते हुए बुधवार को कहा कि लोकसभा चुनाव को लेकर देश में जो परिस्थिति दिखाई दे रही है उससे यह लग रहा है कि किसी भी पार्टी को स्पष्ट बहुमत मिलना संभव नहीं है। उन्होंने दावां करते हुए कहा कि भारतीय जनता पार्टी (भाजपा)के नरेंद्र मोदी किसी भी कीमत पर प्रधानमंत्री नहीं बनेंगे।

उन्होंने कहा कि वे भी चाहते है कि कांग्रेस पार्टी के उपाध्यक्ष राहुल गांधी पार्टी की तरफ से प्रधानमंत्री पद के उम्मीदवार हो। उन्होंने एक सवाल के जवाब में कहा कि कांग्रेस पार्टी देश के गांव गांव तक फैली हुई है और इन स्थानों पर कांग्रेस का झंडा देखा जा सकता है। जबकि भाजपा की पकड़ पूरे देश में नही है इसलिए उनका उम्मीदवार देश का प्रधानमंत्री कैसे बन सकता है।

निरूपम ने बिजली के क्षेत्र में रेग्युलेटर कमेटी की भूमिका को संदेहास्पद बताते हुए कहा कि बिजली क्षेत्र की निजी कंपनियां नागरिकों को बेवकूफ बना रही है। निजीकरण के नाम पर जनता का  शोषण किया जा रहा है। उन्होंने कहा कि दिल्ली की सरकार बिजली बिल में 50 प्रतिशत की कटौती की बात कर रही है तो महाराष्ट्र की सरकार यह कार्य क्यों नहीं कर सकती है।


विवाह प्रस्ताव की तलाश कर रहे हैं ? भारत मैट्रीमोनी में  निःशुल्क  रजिस्टर  करें !

Recommended For You