निकलनी शुरू हो गई राहुल के कोरे आश्वासनों के गुब्बारे की हवा: विश्वास

  • निकलनी शुरू हो गई राहुल के कोरे आश्वासनों के गुब्बारे की हवा: विश्वास
You Are HereNational
Thursday, January 16, 2014-5:03 PM

अमेठी: कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गांधी के खिलाफ उनके संसदीय निर्वाचन क्षेत्र अमेठी से चुनाव लडऩे की तैयारियों में जुटे आम आदमी पार्टी (आप) के नेता कुमार विश्वास ने आज कहा कि विकास के राहुल के कोरे आश्वासनों के गुब्बारे की हवा निकलनी शुरू हो गई है, जिससे घबराकर वह तरह-तरह के हथकंडे अपना रहे हैं।

 
विश्वास ने यहां संवाददाताओं से कहा कि राहुल अमेठी के विकास की गाथा गाते रहते हैं लेकिन यहां विकास नजर नहीं आता है। राहुल क्षेत्र की जनता को अब तक कोरे आश्वासनों से बहलाते रहे हैं लेकिन अब इन दिलासों के गुब्बारे की हवा निकलनी शुरू हो गई है।
 
अमेठी में शुरुआत से विरोध का सामना कर रहे विश्वास ने कहा, ‘‘जमीन खिसकने से घबराए राहुल अब तरह-तरह के हथकंडे अपना रहे हैं लेकिन मैं घुड़की धमकी से डरने वाला नहीं हूं। मैं अमेठी को वंशवाद और भ्रष्टाचार के खिलाफ लड़ाई के लिए जगाने आया हूं। मैं यहीं घर बनाकर रहूंगा, क्योंकि मैं राजा नहीं नौकर हूं।’’
 
उन्होंने कहा कि राहुल अमेठी से पारिवारिक रिश्ते होने का दावा करते हैं लेकिन खुद राजमहल में रहते हैं, हवाई जहाज से सफर करते हैं जबकि अमेठी के लोग सिर पर छत के लिए परेशान हैं। आखिर यह कैसा पारिवारिक रिश्ता है।
 
विश्वास ने कहा कि राहुल देश से भ्रष्टाचार खत्म करने की बात करते वक्त भूल जाते हैं कि सबसे ज्यादा भ्रष्टाचार उनके संरक्षण में चलने वाली केन्द्र सरकार ने किया है। अमेठी भी भ्रष्टाचार से नहीं बच सका है। राहुल को 55 हजार करोड़ रुपये का हिसाब अमेठी और देश की जनता को देना होगा।

विवाह प्रस्ताव की तलाश कर रहे हैं ? भारत मैट्रीमोनी में  निःशुल्क  रजिस्टर  करें !

Recommended For You