लालू बोले, रामदेव का भी वही अंजाम होगा जो आसाराम का हुआ

  • लालू बोले, रामदेव का भी वही अंजाम होगा जो आसाराम का हुआ
You Are HereNational
Thursday, January 16, 2014-8:20 PM

पटना: भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के पीएम पद के उम्मीदवार नरेंद्र मोदी का समर्थन नहीं कर रहे राजद सुप्रीमो लालू प्रसाद को भगवान कृष्ण के बजाए कंस बताने वाले रामदेव के बारे में लालू ने कहा कि वे उसी रास्ते पर चल रहे हैं जिस पर आसाराम चल रहे थे और रामदेव का भी वही अंजाम होगा जो आसाराम का हुआ था।

 

लालू ने रामदेव पर संत के भेस में राजनीति में दिलचस्पी लेने का आरोप लगाते हुए कहा कि वे जनता से कहेंगे कि पतंजलि योगपीठ द्वारा बेचे जा रहे आटा में कुछ विषाक्त वस्तु मिला होगा इसलिए वे उसे नहीं खरीदें। रामदेव के बारे में लालू ने कहा, ‘‘साधू का वस्त्र पहनकर रोज बक-बक करता है और आजकल नरेंद्र मोदी का गुरू बना हुआ है।’’  उन्होंने कहा कि यह आवश्यक है कि सही साधू और रामदेव जैसे नकली साधू के बीच फर्क स्थापित किया जाना जरूरी है।

 

पत्रकारों से बात करते हुए लालू ने कहा कि अगले लोकसभा चुनाव में प्रचार के एक नए तरीके जनसभा और लाउडस्पीकर के बजाए ‘कानो कान’ प्रचार अभियान की शुरूआत किए जाने की चर्चा करते हुए इसी के मद्देनजर उन्होंने आगामी 23 फरवरी को पटना में आयोजित राजद की रैली को रद्द कर दिया है। उन्होंने कहा कि लोगों को जनसभा में बुलाने के बजाए उनके घर-घर जाएंगे।

 

अपने घोर विरोधी बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार को अगले लोकसभा चुनाव में कोई मुद्दा नहीं बताते हुए लालू ने कहा कि इस प्रदेश की कुल 40 लोकसभा सीटों पर सीधा मुकाबला राजद-कांग्रेस-लोजपा गंठबंधन तथा भाजपा के बीच होगा। उल्लेखनीय है कि बिहार के छपरा संसदीय सीट से पिछले लोकसभा चुनाव में विजयी रहे लालू चारा घोटाला के एक मामले में रांची की सीबीआई कोर्ट द्वारा पांच साल की सजा सुनाए जाने के कारण अब चुनाव नहीं लड सकेंगे।

 

विवाह प्रस्ताव की तलाश कर रहे हैं ? भारत मैट्रीमोनी में  निःशुल्क  रजिस्टर  करें !

Recommended For You