क्या सच में आप और कांग्रेस में साठगांठ है?

  • क्या सच में आप और कांग्रेस में साठगांठ है?
You Are HereNational
Friday, January 17, 2014-9:40 AM

नई दिल्ली: दिल्ली में सरकार चला रही आम आदमी पार्टी (आप) के बागी विधायक विनोद कुमार बिन्नी ने मुख्यमंत्री और पार्टी के राष्ट्रीय संयोजक अरविन्द केजरीवाल पर झूठ बोलने,दोहरे मापदंड अपनाने तथा कथनी करनी में अंतर रखने का आरोप लगाते हुए कहा कि आप और कांग्रेस में साठगांठ है।

उन्होंने कहा कि आंदोलन और चुनाव प्रचार के समय केजरीवाल कांग्रेस के भ्रष्ट नेताओं एवं मंत्रियों के खिलाफ कार्रवाई करने की बात करते थे। लेकिन अब प्रश्न यह पैदा होता है कि सत्ता में आने के बाद वह सब कुछ भूल गए। कहां गए उनके वायदे। अभी तक कांग्रेस के किसी भी नेता अथवा मंत्री के खिलाफ किसी तरह की कार्रवाई नहीं की गई। वह अपने वायदे के बावजूद कांग्रेस की पिछली शीला दीक्षित सरकार के खिलाफ भ्रष्टाचार के मामलों की जांच से क्यों कतरा रही है। हालांकि आप के नेताओं ने बृहस्पतिवार को यह कह कर विधायक बिन्नी दारा लगाए गए आरोपों को खारिज कर दिया है कि वह (भाजपा) की भाषा बोल रहे हैं।

सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार केजरीवाल के खिलाफ बगावत करने वाले बिन्नी अकेले विधायक नहीं हैं। बिन्नी के साथ पार्टी के कई और विधायक भी हैं। सूत्रों का कहना है कि इसमें कोई दो राय नहीं है कि अरविंद केजरीवाल सरकार का जो वजूद है वह वर्तमान समय में कांग्रेस के आठ सदस्यों के समर्थन पर निर्भर है।


विवाह प्रस्ताव की तलाश कर रहे हैं ? भारत मैट्रीमोनी में  निःशुल्क  रजिस्टर  करें !

Recommended For You