पूर्व सैनिकों से सजेगी मोदी की रैली!

  • पूर्व सैनिकों से सजेगी मोदी की रैली!
You Are HereNational
Friday, January 17, 2014-11:52 AM

सहारनपुर: गुजरात के मुख्यमंत्री और बीजेपी के पीएम पद के उम्मीदवार नरेंद्र मोदी की 2 फरवरी को मेरठ में होने वाली रैली में भूतपूर्व सैनिकों को जुटाने के लिए भाजपा ने कमर कस ली है। इस मुहिम को अंजाम तक पंहुचाने का जिम्मा पार्टी ने सैनिक प्रकोष्ठ पश्चिमी उत्तर प्रदेश के संयोजक कर्नल राजीव को सौंपा है। कर्नल इस अभियान को पूरा करने के लिए जी तोड़ मेहनत अपने सहयोगियों के साथ कर रहें हैं। भारतीय जनता पार्टी के प्रधानमंत्री उम्मीदवार व गुजरात के मुख्यमंत्री नरेंद्र मोदी की आगामी 2 फरवरी को मेरठ में रैली होने जा रही है।

इस रैली की सफलता के लिए पार्टी की पश्चिमी उत्तर प्रदेश की सभी इकाईयों को सक्रिय कर दिया है। रैली में भूतपूर्व सैनिकों को पिरोने के लिए सैनिक प्रकोष्ठ पश्चिमी उत्तर के संयोजक और भारतीय मोदी सेना (सैनिक प्रकोष्ठ) के राष्ट्रीय अध्यक्ष कर्नल राजीव को जिम्मा दिया है। कर्नल राजीव ने बताया कि पश्चिमी उत्तर प्रदेश के 19 जिलो में लगभग 4 लाख से अधिक भूतपूर्व सैनिक है। इसमें सर्वाधिक सैनिक गौतमबुद्ध नगर, बुलन्दशहर और मेरठ में है। अब तक 50 से अधिक गांवों का दौरा किया है।

रैली में एक लाख से अधिक भूतपूर्व सैनिकों को जुटाने का लक्ष्य रखा गया है। सैनिकों को रैली में बैठाने के लिए अलग व्यवस्था की जाएगी और उनका सम्मान किया जायेगा। कर्नल राजीव के सहयोग में कैप्टन रामपाल ढाका, विंग कमांडर प्रमोद मलिक, राजेश त्यागी, भारतीय मोदी सेना के जिलाध्यक्ष सुबेदार, धर्मेन्द्र रोड, श्री राठौर, कैप्टन बृजपाल, कैप्टन वीर सिंह, कैप्टन राजेन्द्र, सुबेदार भूरा फौजी और बृज भूषण शर्मा आदि है।


विवाह प्रस्ताव की तलाश कर रहे हैं ? भारत मैट्रीमोनी में  निःशुल्क  रजिस्टर  करें !

Recommended For You