आसाराम समर्थकों ने की वकील की पिटार्इ

  • आसाराम समर्थकों ने की वकील की  पिटार्इ
You Are HereNational
Friday, January 17, 2014-11:59 AM

जोधपुर/जयपुर: राजस्थान में वसुंधरा राज में आसाराम के पक्ष में मुहिम तेज हो गई है। नाबालिग छात्रा के यौन शोषण के आरोपी आसाराम को न केवल बचाने का प्रयास तेज हो गया है बल्कि आसाराम समर्थक गुंडागर्दी पर भी उतर आए हैं। गुरुवार को आसाराम समर्थकों ने जोधपुर कोर्ट में एक वकील को पीटा। दूसरी ओर गुरुवार को भाजपा के प्रदेश उपाध्यक्ष ओंकार सिंह लखावत बचाव पक्ष की ओर से जोधपुर स्थित कोर्ट में बहस के लिए उतर गए।

आरोपियों के खिलाफ बुधवार को अभियोजन पक्ष की ओर से शुरू हुई बहस एक ही दिन में पूरी हो गई थी। गुरुवार को बचाव पक्ष की ओर से चार्ज बहस शुरू की गई व जोधपुर स्थित कोर्ट के बाहर सुबह से ही आसाराम के समर्थन में हजारों की तादाद में समर्थक सड़क पर उतर आए जिन्हें  पुलिस ने लाटीचार्ज कर खदेड़ा।

उधर जोधपुर के गांधी मैदान में आसाराम के समर्थन में जेल भरो आंदोलन को लेकर आयोजित संत सम्मेलन में सूरसागर विधायक सूर्यकांता व्यास व जोधपुर शहर विधायक कैलाश भंसाली भी मौजूद रहे। जिस मंच से आसाराम की रिहाई पर चेतावनी दी जा रही थी उस पर विधायकों की मौजूदगी सवालों के घेरे में है। जबकि नरेंद्र मोदी तक ने पार्टी नेताओं से आसाराम से दूर रहने की हिदायत दी थी।

सम्मेलन में संतों ने कहा कि जब सुप्रीम कोर्ट के रिटायर्ड जज पर आरोप लगता है तो कमेटी बैठा दी जाती है जबकि आसाराम जैसे संत पर आरोप लगते हैं तो उन्हें जेल में डाल दिया जाता है। राजस्थान व गुजरात में बापू को इंसाफ  नहीं मिलेगा,  इसलिए उनकी सुनवाई दिल्ली में करवाई जाए।

अपना सही जीवनसंगी चुनिए| केवल भारत मैट्रिमोनी पर- निःशुल्क रजिस्ट्रेशन

Recommended For You