शाहरुख ने किया सलमान की फिल्म 'जय हो' का प्रमोशन

  • शाहरुख ने किया सलमान की फिल्म 'जय हो' का प्रमोशन
You Are HereNational
Friday, January 17, 2014-4:58 PM

मुंबई: साल 2014 में सलमान खान और शाहरुख खान ने एक बार फिर सबको हैरान कर दिया है। स्‍टार गिल्‍ड अवाडर्स में फिर ऐसा कुछ देखने को मिला कि सब मीडिया में सुर्खियां बन गई हैं। इस समारोह में सलमान और शाहरुख एक बार फिर गले मिलते नजर आए।


जानकारी के अनुसार सलमान खान इस अवॉर्ड समारोह की एंकरिंग कर रहे थे। तभी शाहरुख खान वेन्‍यू में पहुंचे तो सलमान ने उनसे कहा, 'शाहरुख, क्‍या हो रहा है'? इसके बाद उन्‍होंने शाहरुख को 'चेन्‍नई एक्‍सप्रेस' की अपार सफलता के लिए उन्‍हें बधाई दी। शाहरुख ने भी देर न करते हुए उन्‍होंने सलमान से हैंड शेक करके बधाई ली।

बात यहीं नहीं थमी सलमान ने शाहरुख से अपनी आने वाली फिल्म 'जय हो' की प्रमोशन भी करवा ली। सलमान ने शाहरुख से अपनी आने वाली फिल्‍म का टाइटल 'जय हो' बोलने को कहा। शाहरुख ने भी अपने दोस्‍त का मान रखा और 'जय हो' बोल दिया।

गौरतलब है कि इससे पहले बाबा सिद्दिकी की इफ्तार पार्टी में  सलमान और शाहरुख ने ना सिर्फ हाथ मिलाया बल्कि एक-दूसरे को गले भी लगा लिया था। बॉलीवुड में यह ऐतिहासिक पल था और हो भी क्‍यों ना आखिर 6 साल बाद दोनों के बीच चल रहे कोल्‍ड वॉर का अंत जो हो गया था।


विवाह प्रस्ताव की तलाश कर रहे हैं ? भारत मैट्रीमोनी में  निःशुल्क  रजिस्टर  करें !

Recommended For You