12 बजे से पहले इंडिया गेट की ओर न आएं

  • 12 बजे से पहले इंडिया गेट की ओर न आएं
You Are HereNational
Friday, January 17, 2014-3:38 PM

नई दिल्ली : गणतंत्र दिवस की रिहर्सल परेड के मध्यनजर 17,18,20 और 21 जनवरी को अगर आप अपने वाहन से बाहर निकले तो दिल्ली ट्रैफिक पुलिस का रोड मैप जरूर देख ले। नहीं तो आपको परेशानी का सामना करना पड़ सकता है। इन तारीखों पर विजय चौक से राजपथ और इंडिया गेट की तरफ जाने वाले रास्ते से सुबह 9 बजे से दोपहर 12 बजे तक तो बचें। 

रिंग रोड से आश्रम चौक,सराय काले खां,आई.पी. फ्लाईओवर से राजघाट से जा सकते है। इसी तरह से लाजपत राय मार्ग से मथुरा रोड से भैरों रोड होते हुए रिंग रोड जा सकते है। अरङ्क्षबदो मार्ग से आप सफदरजंग चौक से के.एम.मार्ग से कौटिलाया मार्ग से सरदार पटेल                मार्ग से मदर टेरिसा क्रिसेंट से राम मनोहर लोहिया से बाबा खड़क सिंह रोड से नई दिल्ली की ओर जाना ज्यादा सुरक्षित है। 
 
इसी तरह से पृथ्वी राज रोड से राजेश पायलट मार्ग से सुब्रहमानियाम भारती मार्ग से भैरों रोड होते हुए रिंग रोड जा सकते है। पूर्व से पश्चिम और पश्चिम से पूर्व के लिए रिंग रोड से भैंरो रोड होते हुए मथुरा रोड से सुब्रमणियम मार्ग से राजेश पायलट मार्ग से पृथ्वी राज रोड,कमल अतार्तुक मार्ग, पंचशील मार्ग, सिमोन बोलिवर मार्ग होते हुए अपर रिज रोड जा सकते हैं। 

विवाह प्रस्ताव की तलाश कर रहे हैं ? भारत मैट्रीमोनी में  निःशुल्क  रजिस्टर  करें !

Recommended For You