'आप पार्टी के नेता प्रशांत भूषण पर देशद्रोह का मुकदमा चले'

  • 'आप पार्टी के नेता प्रशांत भूषण पर देशद्रोह का मुकदमा चले'
You Are HereNational
Saturday, January 18, 2014-10:16 AM

जबलपुर: मुस्लिम राष्ट्रीय मंच के राष्ट्रीय सह संयोजक जनाब एस के मुद्दीन ने कहा कि आप पार्टी के नेता प्रशांत भूषण पर देशद्रोह का मुकदमा चलाया जाए। मुद्दीन ने मालवीय चौक पर आप पार्टी के नेता प्रशांत भूषण के पुतला दहन के अवसर पर यह विचार व्यक्त करते हुए कहा कि आप पार्टी के नेता प्रशांत भूषण द्वारा कश्मीर में जनमत संग्रह की मांग कर कश्मीर की हिफाजत के लिए शहीद हुए हजारों भारतीय सैनिकों का मजाक उड़ाते हुए कश्मीर के अलगवाद वादी तत्वों का हौसला बढाया है।

उन्होंने कहा कि जम्मू-कश्मीर भारत का अभिन्न अंग है और हमेशा रहेगा। उन्होंने कहा कि मंच का स्पष्ट मत है कि हम हिन्दुस्तानी जम्मू-कश्मीर हिन्दुस्तान के मंच की मांग है कि कश्मीर की धारा 370 तत्काल हटाई जाए।

उन्होंने आम पार्टी के नेता प्रशांत भूषण की तुलना जयचंद और मीर जाफर से करते हुए कहा है कि दल से बड़ा देश होता है और आप पार्टी के नेता कश्मीर में जनमत संग्रह की बात कर अलगांव वादियों को बढावा देकर तुष्टीकरण और वोट बैंक की गंदी राजनीति पर उतर आए है। उन्होंने कहा कि मंच की मांग है कि आप पार्टी के नेता प्रशांत भूषण पर देश द्रोह की धारा लगा कर तत्काल गिरफ्तार किया जाए।



 


विवाह प्रस्ताव की तलाश कर रहे हैं ? भारत मैट्रीमोनी में  निःशुल्क  रजिस्टर  करें !

Recommended For You