अखिलेश मंत्रिमण्डल का पांचवां विस्तार: दो राज्य मंत्री बने कैबिनेट मंत्री

  • अखिलेश मंत्रिमण्डल का पांचवां विस्तार: दो राज्य मंत्री बने कैबिनेट मंत्री
You Are HereNational
Saturday, January 18, 2014-2:46 PM

लखनउ: उत्तर प्रदेश की अखिलेश यादव सरकार के मंत्रिमण्डल के पांचवें विस्तार के तहत दो राज्यमंत्रियों गायत्री प्रजापति और मनोज पाण्डेय को पदोन्नत करते हुये कैबिनेट मंत्री बना दिया गया। राज्यपाल बीएल जोशी ने आज राजभवन में आयोजित एक सादे समारोह में स्वतंत्र प्रभार के खनन राज्य मंत्री गायत्री प्रसाद प्रजापति और पर्यटन राज्यमंत्री मनोज पाण्डेय को कैबिनेट मंत्री के तौर पर पद और गोपनीयता की शपथ दिलाई। प्र्रजापति अमेठी से जबकि पाण्डेय रायबरेली से विधायक हैं।

मुख्यमंत्री ने प्रतापगढ़ से विधायक शिवाकांत ओझा को भी अपने मंत्रिमण्डल में शामिल किया लेकिन उनके विदेश में होने के कारण वह आज मंत्री पद की शपथ नहीं ले सके। अखिलेश मंत्रिमण्डल का यह पांचवां विस्तार है।शपथ ग्रहण समारोह के अवसर पर सपा मुखिया मुलायम सिंह यादव, मुख्यमंत्री अखिलेश यादव, शिवपाल यादव तथा मंत्रिमंडल के कुछ अन्य सदस्य तथा पुलिस एवं प्रशासनिक अधिकारी शामिल थे।

मुख्यमंत्री अखिलेश यादव ने कल अचानक अपने मंत्रिमंडल के विस्तार का फैसला लिया। सब कुछ आनन फानन में होने के कारण कई मीडियाकर्मियों को इसके कवरेज के पास तक नहीं पहुंच सके और ना ही अन्य माध्यमों से कोई आधिकारिक जानकारी मिल पायी।


विवाह प्रस्ताव की तलाश कर रहे हैं ? भारत मैट्रीमोनी में  निःशुल्क  रजिस्टर  करें !

Recommended For You