सुनंदा की मौत के बाद जम्मू स्थित घर में छाया मातम

  • सुनंदा की मौत के बाद जम्मू स्थित घर में छाया मातम
You Are HereNational
Saturday, January 18, 2014-12:25 PM

जम्मू: केन्द्रीय मंत्री शशि थरूर की पत्नी सुनंदा पुष्कर की दिल्ली के एक होटल में मिले शव के बाद जहां देशभर में हडकंप मच गया वहीं सुनंदा पुष्कर के पुष्तैनी घर में भी मीडिया का जमावडा रहा। जानकारी के अनुसार दिल्ली के होटल में सुनंदा पुष्कर की संदिग्ध परिस्थितियों में हुई मौत की खबर मिलने के बाद जम्मू का मीडिया भी छन्नी हिम्मत सेक्टर 5 में स्थित मकान नंबर 133 में सुनंदा के परिजनों से मिलने पहुंचा।

सुनंदा की मौत की खबर मिलते ही उसके मौहल्ले में लोगों की भीड़ जमा हो गई थी। उसके घर में तो चौकीदार हरबंस लाल के अलावा कोई नहीं मिला लेकिन पडोसियों व पूर्व कार्पोरेटर प्रवीन धर ने बताया कि सुनंदा अपने पिता रिटायर्ड कर्नल पी एन दास, माता व भाईयों के साथ इसी मकान में रहती थी और अंतिम बार वह करीब ढाई साल पहले अपनी मां की मौत के समय यहां आई थी।

इस घटना के बाद उसके पिता अपने बेटे के साथ पटियाला चले गए थे ओर तब से इस घर में उनके घर में चौकीदार के सिवा कोई नहीं रहता। पडोसियों ने बताया कि सुनंदा के पिता समाजसेवी थे और उन्होंने इस क्षेत्र में काफी विकास करवाया था। उन्होंने सुनंदा की मौत के कारणों का पता लगाकर दोषियों के खिलाफ कार्रवाई करने की मांग की है।


विवाह प्रस्ताव की तलाश कर रहे हैं ? भारत मैट्रीमोनी में  निःशुल्क  रजिस्टर  करें !

Recommended For You