थरूर के तिरुवनंतपुरम स्थित आवास के बाहर सुरक्षा घेरा

  • थरूर के तिरुवनंतपुरम स्थित आवास के बाहर सुरक्षा घेरा
You Are HereNational
Saturday, January 18, 2014-1:41 PM

तिरुवनंतपुरम: केंद्रीय मानव संसाधन राज्य मंत्री शशि थरूर की पत्नी सुनंदा पुष्कर के दिल्ली के एक होटल में शुक्रवार रात मृत पाए जाने पर केरल स्थित उनके दफ्तर और आवास के बाहर सुरक्षा घेरा लगा दिया गया है। थरूर तिरुवनंतपुरम से लोकसभा सांसद हैं और उनका दफ्तर राज्य सचिवालय के बेहद नजदीक और आवास एक आलीशान रिहायशी इलाके में स्थित है। पुष्कर के मृत पाए जाने के बाद राज्य पुलिस ने दोनों जगहों में सुरक्षा देने का फैसला किया।

 
यह घटना पुष्कर और पाकिस्तानी महिला पत्रकार के बीच ट्विटर पर उपजे विवाद के कुछ दिन बाद हुआ है। वामपंथी पार्टी और भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) ने पुष्कर द्वारा लगाए गए आरोप की पूरी जांच के आदेश दिए थे। लेकिन गुरुवार को माहौल उस वक्त शांत हो गया जब दोनों ने थरूर के फेसबुक पर संयुक्त बयान जारी कर कहा दोनों के बीच कोई मतभेद नहीं है और सब कुछ ठीक है। संयुक्त राष्ट्र के पूर्व राजनयिक थरूर को मई 2009 में आम चुनाव में लोकसभा का टिकट दिया गया था और वह मनमोहन सिंह के मंत्रीमंडल में राज्य मंत्री बने थे। लेकिन उनकी मित्र (पुष्कर) के आईपीएल के कोच्ची टस्कर्स टीम में स्वेट इक्विटी होने की खबर आने पर 18 अप्रैल 2010 को उन्हें इस्तीफा देना पड़ा था। 
 
उसी साल अगस्त महीने में थरूर उस वक्त फिर चर्चा में आए जब उन्होंने अपने पुस्तैनी घर पल्लकड़ में सुनंदा से विवाह कर लिया था। इसके दो साल बाद अक्टूबर महीने में उन्हें फिर  से मनमोहन सिंह के मंत्रीमंडल में शामिल कर लिया गया था।

विवाह प्रस्ताव की तलाश कर रहे हैं ? भारत मैट्रीमोनी में  निःशुल्क  रजिस्टर  करें !

Recommended For You