सुनंदा पुष्कर मामले में पुलिस ने जुटाए CCTV फुटेज

  • सुनंदा पुष्कर मामले में पुलिस ने जुटाए CCTV फुटेज
You Are HereNational
Saturday, January 18, 2014-4:30 PM

नई दिल्ली: सुनंदा पुष्कर की संदिग्ध मौत के मामले में पुलिस ने उस होटल के सभी सीसीटीवी फुटेज जुटाए हैं, जहां सुनंदा मृत पाई गईं। एक अधिकारी ने शनिवार को यह जानकारी दी। पुलिस ने होटल के कर्मचारियों से पूछताछ भी की है।

 

केंद्रीय मानव संसाधन विकास राज्य मंत्री शशि थरूर की पत्नी सुनंदा पुष्कर शुक्रवार को संदिग्ध स्थितियों में दक्षिण दिल्ली स्थित होटल द लीला पैलेस के अपने कमरे में मृत पाई गई थीं।  पुष्कर की मौत का मामला प्रकाश में आने के लगभग 24 घंटे पहले ही इस दंपति ने अपने खुशहाल दांपत्य जीवन की घोषणा की थी। दोनों ने यह घोषणा ऐसे समय में की, जब इसके पहले ट्विटर पर ऐसी ट्वीट्स आईं कि दोनों के दांपत्य जीवन में किसी पाकिस्तानी महिला ने  कथित रूप से हस्तक्षेप किया है, जिसके कारण उनके रिश्ते में खटास आ गई है। 

 

एक पुलिस सूत्र ने आईएएनएस को बताया, ‘‘होटल के रूम नम्बर 345 के लैंडलाइन फोन द्वारा किए गए कॉल और सुनंदा के मोबाइल फोन के कॉल के रिकार्ड इकट्ठे किए गए हैं। सुनंदा और शशि थरूर एक दिन पहले ही इस होटल में रहने आए थे।’’ फोरेंसिक साइंस लैबोरेट्री (एफएसएल) ने भी होटल के कमरे से सबूत इकट्ठे कर लिए हैं।


विवाह प्रस्ताव की तलाश कर रहे हैं ? भारत मैट्रीमोनी में  निःशुल्क  रजिस्टर  करें !

Recommended For You