अटल के अधूरे मिशन को मोदी करेंगे पूरा : भाजपा

  • अटल के अधूरे मिशन को मोदी करेंगे पूरा : भाजपा
You Are HereNcr
Saturday, January 18, 2014-6:56 PM

नई दिल्ली : भाजपा ने आज कहा कि पूर्व प्रधानमंत्री अटल बिहारी वाजपेयी की ढांचागत क्रान्ति के अधूरे मिशन को उसके भावी प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी पूरा करेंगे।भाजपा अध्यक्ष राजनाथ सिंह ने पार्टी की राष्ट्रीय परिषद की दो दिवसीय बैठक का उद्घाटन करते हुए कहा, अटल जी ने इस देश में पहली ढांचागत क्रान्ति का नेतृत्व किया था, वह मिशन अभी अधूरा है। उसे पूरा करने की अब यह महती जिम्मेदारी हमारे भावी प्रधानमंत्री नरेन्द्र भाई मोदी निभाएंगे।

हमारी सरकार का प्रयास होगा कि अगले पांच साल में जीडीपी के अनुपात में ढांचागत क्षेत्र में निवेश दोगुना किया जा सके। राजनाथ ने प्रधानमंत्री मनमोहन सिंह की नरेन्द्र मोदी के बारे में की गयी टिप्पणियों को लेकर उन पर हमला बोला। प्रधानमंत्री ने कहा था कि यदि मोदी प्रधानमंत्री बने तो यह विनाशकारी होगा। इस पर राजनाथ ने कहा कि मनमोहन सिंह का कार्यकाल विनाशकारी रहा है जबकि मोदी के नेतृत्व में गुजरात आदर्श राज्य बना। उन्होंने कहा कि भाजपा और उसके प्रधानमंत्री पद के प्रत्याशी नरेन्द्र मोदी के खिलाफ कांग्रेस राजनीतिक संघर्ष में अपने को बेहद बौना और कमजोर महसूस कर रही है।

उन्होंने कहा कि कांग्रेस आज से नहीं कई सालों से, मोदी को वोट बैंक राजनीति के चलते बदनाम करने में लगी हुई है। राजनाथ ने कहा कि गुजरात में 2002 में जो कुछ हुआ, वह बेहद दु:खद था परंतु कुछ मायनों में इन दंगों को रोकने के लिए तत्कालीन प्रदेश सरकार ने जो प्रयत्न किये, उसकी कोई दूसरी मिसाल नहीं हो सकती। गुजरात सरकार द्वारा दंगा भड़कने के बाद की गई प्रभावी कार्रवाई के बावजूद आज तक कांग्रेस की गोद में खेल रहे संगठनों के द्वारा जिस- जिस प्रकार के भी आरोप लगाए गए, उनकी जांच के लिए गुजरात सरकार ने पूरा सहयोग किया, कई प्रमुख आरोपियों को कड़ी सजाएं भी हुईं।

मोदी की पैरवी करते हुए उन्होंने कहा कि जिस तरह 11 वर्षों से कांग्रेस मोदी के पीछे पड़ी है, वह सर्वथा अनुचित है। यदि एक मामले में अदालत बरी करे तो सरकार कोई न कोई प्रपंच तैयार रखती है जबकि दूसरी तरफ 1984 के दंगों में कांग्रेस ने आज तक कितने लोगों को सजा कराई है? उलटे उनके नेताओं पर तो सीबीआई ने ‘क्लोजर रिपोर्ट’ तक लगा दी।

राजनाथ ने कहा कि उन्हें भारत की जनता की परिपक्वता और विवेक पर पूरा भरोसा है कि वह ऐसी किसी परिस्थिति को जन्म नहीं देगी बल्कि देश की सभी समस्याओं का समाधान करने में समक्ष नरेन्द्र मोदी के नेतृत्व में भाजपा को निर्णायक ताकत देगी। इन सारी समस्याओं का समाधान भाजपा के पास है। भाजपा देश के समक्ष प्रस्तुत समस्याओं के निदान के लिए सुशासन, विकास, स्थिरता और सुरक्षा मुहैया कराएगी।
 

अपना सही जीवनसंगी चुनिए| केवल भारत मैट्रिमोनी पर- निःशुल्क रजिस्ट्रेशन

Recommended For You