सुनंदा मामला: थरूर ने एसडीएम के समक्ष बयान दर्ज कराया

  • सुनंदा मामला: थरूर ने एसडीएम के समक्ष बयान दर्ज कराया
You Are HereNational
Monday, January 20, 2014-10:12 AM

नई दिल्ली: केंद्रीय मंत्री शशि थरूर ने आज एसडीएम के समक्ष अपना बयान दर्ज कराया, जो उनकी पत्नी सुनंदा पुष्कर की यहां के एक पांच सितारा होटल में रहस्मय परिस्थतियों में मौत की जांच कर रहे हैं। दक्षिण पश्चिम दिल्ली स्थित सब डिवीजनल मजिस्ट्रेट आलोक शर्मा के कार्यालय में आधे घंटे से अधिक समय तक उन्होंने अपना बयान दर्ज कराया। समझा जाता है कि थरूर ने अपनी पत्नी सुनंदा की मौत के पहले की घटनाओं के बारे में बताया।

शुक्रवार की रात 52 वर्षीय सुनंदा को दक्षिण दिल्ली के एक होटल में मृत पाया गया था। इसके दो दिन पहले थरूर के साथ कथित संबंधों को लेकर पाकिस्तानी पत्रकार मेहर तरार के साथ उनकी ट्विटर पर बहस हुई थी। हालांकि, सुनंदा और थरूर ने एक संयुक्त बयान जारी कर इस बात की घोषणा की कि उनका वैवाहिक जीवन खुशहाल है। बहरहाल, 57 वर्षीय मंत्री ने अपने बयान में क्या क्या कहा, इस बारे में कोई आधिकारिक जानकारी नहीं मिली है पर सूत्रों ने बताया कि थरूर से उनकी पत्नी की मौत के कुछ दिन पहले की घटनाओं के बारे में पूछताछ की गई। अपना बयान दर्ज कराने के बाद वह मीडिया से कोई बात किए बगैर चले गए।

थरूर ने गृहमंत्री सुशील कुमार शिंदे को एक पत्र लिखकर सुनंदा की मौत की जांच में अपनी ओर से पूरा सहयोग करने की पेशकश की और कहा कि वह मीडिया में लगाई जा रही अटकलों को पढ़कर परेशान हैं। थरूर ने पत्र में कहा है कि संबद्ध अधिकारियों से जांच तेज करने और एक शीघ्र निष्कर्ष तक पहुंचने को कहा जाए ताकि सुनंदा की मौत के बारे में सचाई जल्द से जल्द सामने आ सके। सुनंदा के शव का कल पोस्टमार्टम करने वाले चिकित्सकों ने कहा था कि उनकी अचानक अप्राकृतिक मौत हुई है और उनके शरीर पर चोट के कई निशान हैं। सुनंदा ने मेहर पर अपने पति का पीछ करने और उनकी शादी को तोडऩे की कोशिश करने का आरोप लगाया था। हालांकि, पाकिस्तानी पत्रकार ने थरूर के साथ किसी तरह के संबंध होने के आरोपों को हास्यास्पद बताया था।


विवाह प्रस्ताव की तलाश कर रहे हैं ? भारत मैट्रीमोनी में  निःशुल्क  रजिस्टर  करें !

Recommended For You