Subscribe Now!

प्रेमिका बन कराया था कारोबारी का अपहरण

  • प्रेमिका बन कराया था कारोबारी का अपहरण
You Are HereNcr
Monday, January 20, 2014-2:35 PM

नई दिल्ली : दिल्ली पुलिस अपराध शाखा ने उत्तर-पश्चिमी जिले में एक कारोबारी का अपहरण कर रंगदारी वसूलने वाले 4 आरोपियों की गिरफ्तारी के बाद 2 अन्य आरोपियों को भी गिरफ्तार कर लिया है। गिरफ्तार आरोपियों में से एक पीड़ित की प्रेमिका भी है।उसने अपने प्रेम जाल में फंसाकर अपने अन्य साथियों के साथ मिलकर कारोबारी का अपहरण कर लिया। उसके बाद आरोपियों ने 2 करोड़ की फिरौती की मांग की थी।

इस वारदात में आरोपियों ने खुद को भी अगवा कराने की शिकायत दर्ज कराई थी ताकि पीड़ित को उन पर शक न हो। फिलहाल पुलिस आरोपियों से पूछताछ कर आगे की जांच कर रही है। गिरफ्तार आरोपियों की पहचान देहरादून निवासी शिविका चौहान (23) और मुखर्जी नगर निवासी अरुण वोहरा (24) के रूप में हुई है। 

अपराध शाखा के एडिशनल सी.पी. रविन्द्र यादव ने बताया कि उन्होंने बताया कि गत 27 दिसम्बर 2013 को उत्तर-पश्चिमी जिले के एक कारोबारी सौरभ आहुजा का अपहरण हो गया था। उनके परिजनों से अपहरणकर्ताओं ने 2 करोड़ की फिरौती की मांग की थी। मामले की जांच के दौरान पुलिस को पता चला कि सौरभ के साथ शिविका चौहान और सन्नी का भी अपहरण 4 से 5 लोगों ने कर लिया था। मामले की जांच के बाद पुलिस ने छापेमारी करके गत 10 जनवरी को सुनील राठी गैंग के 4 आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया। 
 
उन्होंने पुलिस ने सन्नी, राज वालिया, अरुण वोहरा और शिविका चौहान के बारे में  पुलिस को बताया। आरोपियों ने  बताया कि सन्नी इस वारदात का मास्टरमाइंड था।आरोपियों से पूछताछ के बाद पुलिस अन्य आरोपियों की तलाश में जगह-जगह छापेमारी करने लगी। इस दौरान पुलिस को पता चला कि इस मामले का आरोपी अरुण वोहरा शालीमार बाग के एबी-ब्लॉक में आने वाला है। पुलिस ने फौरन वहां जाल बिछाकर शिविका चौहान और अरुण वोहरा को गिरफ्तार कर लिया। आरोपियों से पूछताछ में पता चला कि आरोपी शिविका पीड़ित की कंपनी में काम करती थी और उसके काफी नजदीकी थी।
 
उसने पीड़ित को अपने प्यार के जाल में फांसकर कंपनी का एक बड़ा पद हासिल कर लिया। इसी दौरान उसकी मुलाकात इस वारदात के मास्टर माइंड सन्नी से हुई। उसके बाद  उन्होंने मिलकर यह प्लान बनाया। फिलहाल पुलिस इस मामले में आरोपियों से पूछताछ कर अन्य आरोपियों की तलाश कर  रही है। 
अपना सही जीवनसंगी चुनिए| केवल भारत मैट्रिमोनी पर- निःशुल्क रजिस्ट्रेशन

Recommended For You