नीतीश ने साध मोदी पर निशाना, कहा- गुजरात दंगो को नहीं भुलाया जा सकता

  • नीतीश ने साध मोदी पर निशाना, कहा- गुजरात दंगो को नहीं भुलाया जा सकता
You Are HereNational
Monday, January 20, 2014-4:47 PM

नई दिल्लीः गुजरात दंगो का भूत भाजपा के प्रधानमंत्री पद के प्रत्याशी नरेंद्र मोदी का पीछा छोडऩे का नाम ही नहीं ले रहा है। बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने मोदी पर निशाना साधते हुए कहा, गुजरात में 2002 में जो हुआ था उसे कभी नहीं भुलाया जा सकता। जिम्मेदार लोगों को कभी माफ भी नहीं किया जा सकता।

 
वहीं नीतीश कुमार ने आज कहा कि लोकसभा चुनाव के मद्देनजर आज की तारीख तक उनकी पार्टी का किसी भी अन्य पार्टी से गठबंधन की बात नहीं हुई है। उन्होंने हालांकि लोक जनशक्ति पार्टी (लोजपा) के अध्यक्ष रामविलास पासवान को एक ‘अच्छा आदमी’ बताया। 
 
पटना में ‘जनता दरबार में मुख्यमंत्री’ कार्यक्रम के बाद पत्रकारों से चर्चा करते हुए उन्होंने कहा कि जनता दल-युनाइटेड (जदयू) का अभी तक किसी भी दल से गठबंधन की औपचारिक बात नहीं हुई है, जब गठबंधन होगा तब सार्वजनिक रूप से जानकारी दी जाएगी। 
 
पत्रकारों द्वारा लोजपा के साथ गठबंधन के संबंध में पूछे जाने पर उन्होंने कहा कि रामविलास अच्छे आदमी हैं। उन्होंने कहा कि 31 दिसंबर 2004 को भी वह उनके घर बैठे थे, लेकिन सहमति नहीं बन पाई थी। उन्होंने कहा कि अब रामविलास को तय करना है कि वे किस गठबंधन में शामिल होंगे। 
 
नीतीश ने जदयू का कांग्रेस के साथ गठबंधन की बात को भी आधारहीन बताया। दिल्ली में आम आदमी पार्टी (आप) के मुख्यमंत्री, मंत्रियों और समर्थकों के धरना पर बैठने के विषय में पूछे जाने पर उन्होंने कहा कि किसी भी समूह को राजनीतिक पार्टी बनाने और अपनी बात कहने का अधिकार है। 

विवाह प्रस्ताव की तलाश कर रहे हैं ? भारत मैट्रीमोनी में  निःशुल्क  रजिस्टर  करें !

Recommended For You