शिंदे ने सिंह, AAP को भ्रष्टाचार के सबूत देने की चुनौती दी

  • शिंदे ने सिंह, AAP को भ्रष्टाचार के सबूत देने की चुनौती दी
You Are HereNational
Monday, January 20, 2014-3:35 PM

नई दिल्ली: पूर्व गृह सचिव आर के सिंह और आम आदमी पार्टी की ओर से भ्रष्टाचार के आरोपों का सामना कर रहे गृह मंत्री सुशील कुमार शिंदे ने आज उन्हें चुनौती दी कि वे अपने आरोपों के पक्ष में सबूत पेश करें और उन्हें सार्वजनिक करें।

 

शिंदे ने यहां एक समारोह से इतर संवाददाताओं से कहा, ‘‘अगर किसी के पास भी कोई सबूत हैं, कोई पर्ची है, कोई पत्र है तो उन्हें उसे सार्वजनिक करना चाहिए। मैं कोई भी परिणाम भुगतने के लिये तैयार हूं।’’ 

 

शिंदे सिंह के उन आरोपों के बारे में पूछे गए एक सवाल का जवाब दे रहे थे जिनमें कहा गया था कि दिल्ली पुलिस के तत्कालीन आयुक्त को गृह मंत्री के आवास से दिल्ली पुलिस में तबादला और पदस्थापना की सिफारिश करते हुए पर्चियां मिला करती थी।

 

पूर्व गृह सचिव का हवाला देते हुए आप नेता और दिल्ली के कानून मंत्री सोमनाथ भारती ने भी आरोप लगाया है कि दिल्ली पुलिस में भारी भ्रष्टाचार फैला हुआ है और शिंदे भी इससे जुडे हुए हैं।

 

हाल ही में भाजपा में शामिल हुए सिंह ने दावा किया है कि दिल्ली के पुलिस प्रमुख को प्राय: पर्चियां मिला करती थीं जिनमें किसी न किसी व्यक्ति को थाना प्रभारी नियुक्त करने की बात कही जाती थी।

 
अपना सही जीवनसंगी चुनिए| केवल भारत मैट्रिमोनी पर- निःशुल्क रजिस्ट्रेशन

Recommended For You